मायावती ने पहली बार उठाया अबतक का सबसे बड़ा मुद्दा, जानकर हिल जाएगी बीजेपी सरकार!

mayawati pc
लखनऊ: बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती जहां कई दिनों से मोदी सरकार के नोट बंदी के फैसले का विरोध कर रही थी. तो वहीं अब उन्होंने लोकपाल का बड़ा मुद्दा उठाकर बीजेपी को घेरने की पुरजोर कोशिश की हैं. यह मुद्दा बीजेपी की सरकार बनने के बाद ठंडे बस्ते में बंद हो गया था. इसलिए अचानक ही यूपी विधानसभा चुनाव से पहले लोकपाल का बड़ा मुद्दा उठाकर बसपा मुखिया ने बीजेपी पर जबरदस्त हमला बोला हैं.


मायावती ने इस मामले में कहा, “बीजेपी पूंजीपतियों, धन्नासेठों की सरकार है, कालेधन से लड़ने की बात केवल छलावा है. बीजेपी सरकार ने ढाई साल में अबतक लोकपाल की नियुक्ति नहीं की. गुजरात सीएम रहते मोदी ने लोकायुक्त संस्था को नकारा था. जबकि बीएसपी ने अपने शासनकाल ने लोकायुक्त को मजबूत किया था.लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी ने यहीं बाते कहीं थी. ढाई साल बाद भी बीजेपी ने कोई काम नहीं किया. बीजेपी ने जनता से किए वादे पूरे नही किए. जनता के साथ पीएम मोदी ने विश्वासघात किया है.”

इसके साथ ही उन्होंने एक बड़ा ऐलान करते हुए यह भी कहा, “बीएसपी कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ है. जनता को भ्रष्टाचार से मुक्ति चाहिए. भ्रष्टाचार खत्म करने के मैने बहुत प्रयास किए. बीजेपी राजनैतिक स्वार्थ साधने की कोशिश में नोटबंती से आम जनता परेशान है. पीएम मोदी अड़ियल रवैया अपनाएं हुए हैं. बीएसपी इसका संसद के अंदर और बाहर विरोध करेगी. जनता की परेशानियों पर बीएसपी विरोध कर रही है. बीजेपी हमपर गलत आरोप लगा रही है.बीएसपी मध्यम वर्गीय लोगों की पार्टी है.जनता के लिए बीएसपी कुछ भी कुर्बानी देने को तैयार है.”

बसपा मुखिया ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा, “केन्द्र सरकार समस्या केसाथ एक पहेली बनी हुई है. नोटबंदी से पहले ही बीजेपी ने कालाधन मैनेज किया है. चुनाव के समय भी जनता को बीजेपी ने गुमराह किया और जनता को गुमराह करके बीजेपी ने वोट लिया. पीएम द्वारा सांसदों के लेनदेन का हिसाब लेना साजिश है. ब्लैकमनी का बीजेपी सही से खुलासा करे. कालेधन को सफेद करने को आयकर कानून मे संशोधन हुआ है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bjp government stands lokpal issue

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *