बीजेपी लीडर के भाई को बचाने गए इस वरिष्ठ सपा नेता का ही दबंगो ने तोड़ दिया पैर…


यूपी के ललितपुर से मिली के बड़ी खबर के मुताबिक एक बीजेपी नेता के भाई को कुछ उग्र लोगों से बचाने गए सपा के एक वरिष्ठ नेता और पूर्व ब्‍लॉक सोवरन सिंह यादव प्रमुख का ही उन हमलावरों ने पैर तोड़ दिया. यह घटना ललि‍तपुर के आजादपुरा इलाके की हैं. जहां उन उग्र लोगों ने मौके पर फायरिंग कर दहशत फैलाने की भी कोशिश की और वहां से फरार हो गए. सपा नेता का इलाज झांसी मेडिकल कॉलेज में चल्र रह है. बताया जा रहा है कि उनकी हालत नाजुक बनी हुई हैं.


आपको बता दें कि शुक्रवार को रात करीब 10 बजे बीजेपी लीडर अमित तिवारी के छोटे भाई बसंत तिवारी जो ललितपुर कोतवाली क्षेत्र के आजादपुरा में रहते हैं. इन्हें ही करीब छह की संख्या में बदमाशों ने पीटना शुरू कर दिया. यह घटना सपा नेता सोवरन सिंह यादव के घर पास ही रही थी. इन बदमाशों द्वारा की जाने वाली गाली गलौच की आवाज जैसे ही सोवरन सिंह के कानों में पड़ी. वो फोरन अपने घर से बाहर निकले और बसंत तिवारी को उन बदमाशो से बचाने की कोशिश करने लगे.


लेकिन वे सारे हमलावर इतने उग्र थे. उन सभी ने बीचबचाव करने आये सपा नेता पर ही हमला बोल दिया. सभी ने सपा नेता को बुरी तरह से पीटा जिसमें उनका पैर टूट गया. जबकि उनके दुसरे अंगों में भी काफी चोटें आई हैं. कहा जा रहा है कि मौके पर मौजूद लोगों ने इस बाते की जानकारी पुलिस को दी और ब्लॉक प्रमुख को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन करने में लगी हुई हैं. साथ ही उनके द्वारा आरोपियों की तलाश भी जारी है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: broken leg lalitpur senior samajvadi party leader

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *