ये क्या! ‘अमित शाह ने खोदा पहाड़ और निकली चुहिया’


बसपा छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य की लखनऊ रैली बिल्कुल फ्लॉप रही और जिसे वो अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे थे दरअसल वो तो कुछ और ही निकला. जबकि बीजेपी को यह लगा रहा था की स्वामी प्रसाद को पार्टी ज्वाइन कराकर उन्होंने बहूत बड़ा तीर मार लिया लेकिन बीजेपी की यह बात भी ‘खोदा पहाड़ और निकली चुहिया’साबित हो गई. शायद मौर्य को पार्टी में शामिल करने का पछतावा लखनऊ में बुधवार की रैली को देखने के बाद बीजेपी को होने लगी हो, यह सारी बातें बसपा मुखिया मायावती ने मौर्य पर तंज कसते हुए कही हैं.


इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के लोग मौर्य की रैली को सफल बनाने के लिए पिछले कई महीने से रात दिन मेहनत कर रहे थे. यहां के लोगों को चुनाव में टिकट दिलाने दिलासा देकर भी उनसे बीजेपी के लिए काम करवाया जा रहा था. जबकि भाजपा ने रमाबाई मैदान में होने वाली रैली को लेकर अपनी इज्जत बचाने के खातिर अपने समर्थकों की भीड़ जुटवा दी लेकिन इतना सब करने के बाद भी बसपा के रिजेक्टेड माल मौर्या की रैली पूरी तरह से फ्लाप रही ही.

इसके साथ ही मायावती ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को निशाने पर लेते हुए कहा कि रैली में बीजेपी सुप्रीमों के शामिल होने के कारण इस पार्टी के नेताओं ने भीड़ जुटाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी फिर भी भाजपा के हाथ निराशा ही लगी. मायावती में अमित शाह के एक बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि दलित कि बेटी अच्छे बंगले में रहे, ये जातिवादी मानसिकता रखने वाली भाजपा और उसके शीर्ष नेतृत्व अमित शाह को हजम नहीं हो पा रहा है. यह बात से उनके भाषण से साफ झलक रही हैं.

बता दें कि कल लखनऊ के रमाबाई मैदान में बीजेपी ने एक रैली का आयोजन किया था, जिसमें स्वामी प्रसाद मौर्या और अमित शाह समेत कई नेता मौजूद हुए थे. रैली के दौरान बसपा मुखिया और सपा पर हमला बोलते हुए कहा था कि अमित शाह ने कहा था कि यूपी में सपा या बसपा यूपी का लॉ एंड आर्डर ठीक नहीं कर सकते क्योंकि आजम, अतीक, अंसारी, नसीमुद्दीन जैसे नेता इन पार्टियों में हैं. इसके साथ ही शाह ने बसपा मुखिया पर आरोप लगाते हुए कहा था कि मायावती के पास बहुत बंगले हैं. अगर वो बंगलों का पैसा बांट दें तो हर दलित के घर में एसी लग जाए. उनका यह भी कहना था कि मायावती के शासनकाल में ही NRHM और ताजकोरिडोर जैसे कई बड़े घोटाले हुए हैं.


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: swami prasad mauray