अब क्या करेंगे शिवपाल,सपा के सारे विधायक हुए अखिलेश के साथ!


मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी और कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी ने एक बड़ा दावा करते हुए कहा है “समाजवादी पार्टी के सारे विधायक अखिलेश के साथ हैं और सीएम ने चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा है. पारिवारिक घटनाक्रम के बावजूद सीएम सहज हैं. युवाओं का उत्साह और विधायकों का समर्थन साथ है.” इसके अलावा सपा नेता नरेश अग्रवाल ने एक बयान जारी करते हुए कहा है “पार्टी में कोई झगड़ा नहीं हैं. सपा में ऐसा होता रहा है, विघटन और बिखराव ऐसी स्थिति नहीं हैं. यूपी सरकार पर कोई संवैधानिक संकट नहीं, पार्टी में पटाक्षेप हो गया है सब चुनाव में साथ जाएंगे.”


साथ ही नरेश अग्रवाल ने पार्टी से निकाले गये सपा नेता रामगोपाल यादव को लेकर यह कहा कि मैं रामगोपाल को जानता हूं वो साम्प्रदायिक नहीं हो सकते हैं और न ही साम्प्रदायिक शक्तियों के साथ जा सकते हैं.” आपको बता दें कि सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने रामगोपाल पर यह आरोप लगाया था कि वो भाजपा से मिले हुए हैं. भाजपा से मिलकर ही पार्टी को तोड़ने का काम कर रहे हैं. नरेश अग्रवाल ने शिवपाल द्वारा रामगोपाल पर लगाये गये इन्ही आरोपो का खंडन किया है.

उधर रामगोपाल और अखिलेश के समर्थकों से चिढ़ने वाले सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के नजदीकी माने जाने वाले एमएलसी आशु मालिक ने भी अचानक से मुख्यमंत्री अखिलेश के समर्थन में बोलना शुरू कर दिया हैं. बताया जा रहा है कि सोमवार को उन्हें अखिलेश के समर्थकों से पिट डाला था, जिसके बाद अखिलेश ने उन्हें बचाया. आशु मलिक ने यह कहा “जिंदगी भर CM के एहसान को नहीं भुलूंगा उन्होंने मुझे बचाया. सीएम आवास पर मेरे साथ मारपीट हुई, मुख्यमंत्री के घर पर मुझे पीटा गया. CM ने बात बताने के लिए आगे बुलाया था लेकिन सीएम के समर्थकों ने गलत समझ लिया.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cm akhilesh malik

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *