सीएम आदित्यनाथ योगी ने विधायकों और मंत्रियों को हड़काया फिर भी नही माने तो कहा…!


सूबे के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी शपथ के बाद से ही एक्शन में है. लगातार फैसले लेते जा रहे है ऐसे में आज उन्होंने सभी विधायकों और मंत्रियों को नसीहत भी दिया है. उन्होंने कहा है कोई भी विधायक या मंत्री लोगों को और अफसरों को धौंस नही दिखाये. लाल बत्ती और हूटर का उपयोग विपरीत परिस्थितियों में ही करे. अनावश्यक रूप से इस्तेमाल करने से बचे.

इन सब के बीच ताजा मामला ये भी है कि बीजेपी की सहयोगी दल अपना दल के प्रतापगढ़ सदर विधायक का दबंगई सामने आया है. जिसके खिलाफ सैकड़ो लोगों ने एसपी दफ्तर पहुंच कर विधायक संगम लाल गुप्ता के खिलाफ प्रदर्शन किया. लोगों का कहना है कि विधायक ने दबंगई दिखाते हुए दो पक्षों के बीच जबरदस्ती सुलह करवा कर पीड़ित पक्ष के लोगों से पैर छुआए साथ ही 10 हजार का जुर्माना भी लगा दिया.

तो दूसरी धौंस की घटना इटावा के भरथना से बीजेपी विधायक सावित्री कठेरिया के बेटे की हैं जहां धर्मेंद्र कठेरिया ने 6 थानों का निरक्षण किया और पुलिस पर रौब झाड़े. विधायक तक तो गनीमत थी, विधायक के परिजनों की हनक का ये मामला चौंकाने वाला है. किस हैसियत से थाने का मुआयना किया ? यह जवाब तो बीजेपी ही दे सकती है. फिलहाल अब देखना होगा की योगी का यह नसीहत विधायकों पर कितना असर करता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: all up cabinet ministers all up mla cm aaditynaath yogi up

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *