योगी ने आज विधानसभा में भाषण के दौरान कुछ ऐसा कहा की जिसे सून हँसने लगे विपक्षी दल के विधायक!


आज प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने विधानसभा में संबोधन किया. इस दौरान उन्होंने नेता विपक्ष रामगोविंद चौधरी से हाथ भी मिलाया. आगे उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान भले ही पार्टियों के बीच चुनावी मंचों से एक-दूसरे पर प्रहार किए गए हों. लेकिन सदन में सत्ता पक्ष की ओर से विपक्ष के विधायकों के प्रति कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा.

योगी ने विपक्ष से अपील की कि जिस तरह विधानसभा के अध्यक्ष पद पर हृदयनारायण दीक्षित का सर्वसम्मति से निर्वाचन हुआ है, ठीक उसी तरह प्रदेश के विकास के लिए सभी पार्टियां सदन के अंदर मिलकर काम करें. उन्होंने ये भी कहा कि इस दिशा में मैं ये विश्वास दिलाना चाहता हूं कि विपक्ष के साथ कोई भेदभाव न होने पाए, मेरी सरकार इस दृष्टि से काम करेगी.

योगी के इस बात से बसपा और सपा विधायकों की चेहरे पर ख़ुशी झलकने लगी. वैसे अक्सर देखा गया है कि सत्ता पक्ष विपक्ष के साथ राजनीतिक प्रतिस्पर्धा के कारण भेद भाव करता है. जिससे क्षेत्र की विकाश नही हो पाता है.लेकिन अब देखना होगा कि योगी अपने बयानों पर आगे कायम रहते है या पलट जाते है.
आपको बता दे कि कल लोक सभा में भी सपा संरक्षक ने विकाश के मुद्दे को लेकर बीजेपी को घेरा था और कहा था कि यूपी बनाना भी जनता है, और पटकना भी जनता है. अगर चुनावी वायदे पूरे नही किये तो देखना यूपी अगली बार क्या हश्र करेगा. उन्होंने कहा कि हमने जो भी वायदे जनता से किया उन सभी को पूरा कर के दिखाया. एक भी व्यक्ति सदन में खड़ा हो कर कह दे की हमने जो वायदे किये उसको पूरा नही किया हो. अब आपकी बारी है कर के दिखाओ.
-उन्होंने हार जीत को लेकर कहा कि आप लोगों ने झूठे वायदे किए, हम लोग भी जीते 77 में, फिर 80 में क्या हुआ, बुरी तरह हारे और 84 में क्या हुआ एक दम कांग्रेस जीत गई फिर 89 में क्या हुआ हार गए तो ये सब चलता रहता है. किसानों का पक्ष रखते हुए उन्होंने कहा कि आखिर किसान, बेरोजगार, गरीब खुदकुशी कर रहे हैं, उनके लिए आखिर कोई कानून कब आएगा?.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *