साइकिल का पंक्चर बनाने वाले इस व्यक्ति को अखिलेश ने दिया बड़ा तोहफा, इनके बेटे को बनाया सपा प्रत्याशी!


युवाओं की पहली पसंद माने जाने वाले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने साइकिल का पंक्चर बनाने वाले एक व्यक्ति के पुत्र को समाजवादी पार्टी से विधानसभा टिकट दिया है. साइकिल का पंक्चर बनाने वाले के इस व्यक्ति का नाम रामबचन चौहान है. जो मरदह के कासिमाबाद मार्ग साइकिल का पंक्चर बनाने का काम करके अपने परिवार का भरण पोषण करते है. उनके बेटे महेंद्र चौहान को जहूराबाद से टिकट मिला है. कहा जा रहा है कि उनके बेटे को टिकट मिलने की जानकारी जैसे ही मिली वो खुशी से फुले नहीं समा रहे थे.

कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि रामबचन चौहान को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा था कि उनके बेटे को टिकट मिला है. क्योंकि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री शादाब फातिमा का टिकट काट कर उनके पुत्र को उम्मीदवार घोषित कर दिया है. बताया जा रहा है कि महेन्द्र ने अपने सियासी सफर की शुरुआत मऊ डीसीएसके पीजी कालेज से किया था. यहां से उन्होंने महामंत्री का चुनाव भी लड़ा था.

महेन्द्र चौहान की पत्नी भी राजनीति से जुड़ी हुई है. उनकी पत्नी मंजू चौहान वर्ष 2000 में बिरनो प्रथम क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य चुनी जा चुकी हैं. कहा जाता है कि मंजू ने पिछले जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी लड़ा था, लेकिन उन्हें इसमें जीत नहीं मिली थी. सूत्रों के मुताबिक इन्होंने सपा के बागी उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा था. जबकि जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में उन्होंने तत्कालीन प्रत्याशी और मौजूदा सांसद राधेमोहन सिंह को भी वोट दिया था.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article महिला चिकित्सा के नाम पर खानापूर्ति, 1 डाक्टर के भरोसे चल रहा अस्पताल

Next Article » बिग ब्रेकिंग: रास्ट्रीय लोक दल ने जारी किया 10 उम्मीदवारों की सूची...

Tagged with: cm akhilesh given ticket old man son puncuture making