पार्टी में हो रहे विरोध को नहीं सह सके सपा के ये बड़े नेता, अखिलेश के सामने ही उठा लिया यह बड़ा कदम!


देवरिया: समाजवादी पार्टी के एक बड़े नेता अपने खिलाफ जारी विरोध को नहीं सके और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सामने ही बड़ा कदम उठा लिया है. जसे देख वहां मौजूद तमाम नेता दंग रह गए. फिर बाद में उस नेता को सपा कार्यकर्ताओं द्वारा किनारे किया गया. बाता दें कि इस सपा नेता को अखिलेश ने विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी भी बनाया है. जिसके बाद से ही वो पार्टी के कई नेताओं द्वारा निशाने पर लिए जा रहे हैं.

दरअसल, सीएम अखिलेश यादव गोरखपुर से सटे देवरिया में एक जनसभा को संबोधित करने गए थे. जहां बरहज सीट से सपा उम्मीदवार पीडी तिवारी अखिलेश के सामने ही मंच पर फुट फुटकर रोने लगे. जिसे देख कई और नेताओं की आंखे भी गमगीन हो गए. कहा जा रहा है कि बरहज सीट से पहले गेंदालाल को टिकट दिया गया था. लेकिन बाद में इनका टिकट काट दिया गया और पीडी तिवारी को उम्मीदवार घोषित कर दिया गया.

जिसके कारण पार्टी के भीतर ही उनका विरोध की किया जाने लगा. इस वजह से वो काफी आहत हुए और अखिलेश को अपने सामने देख विफर पड़े. बताया जा रहा है कि पीडी तिवारी समाजवादी यूथ विंग जुड़े नेता है. जबकि वो विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय और मुख्यमंत्री अखिलेश के करीबी नेता भी है. उनके ही समर्थन में अखिलेश बरहज विधानसभा के भलुवनी कस्बे में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बिग ब्रेकिंग: आज इस दिग्गज ने अखिलेश के नेतृत्व वाली सपा को बलात्कारी, गैंगेस्टर पार्टी बताया!

Next Article » बिग ब्रेकिंग: आज चंदौली में जनसभा के दौरान मायावती ने कहा 'हार होने का पता चल चुका है'!

Tagged with: depriya p d tiwari