नोट बंदी के बाद परेशान जनता को देख इस सांसद ने भी तोड़ी चुप्पी, मोदी सरकार पर भरी सभा में….


कालाधन के नाम पर मोदी सरकार देश के 90 प्रतिशत जनता को बिना किसी कारण से तकलीफ दे रही है. जबकि कालाधन सिर्फ 10 प्रतिशत लोगों के पास ही हैं. यह कहना हैं कांग्रेस के संसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का, जिन्होंने हिंदुस्तान शिखर समागम में यह बयान दिया. इस मौके पर उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, “काला धन हम भी लाना चाहते हैं, लेकिन 10 प्रतिशत लोगों की वजह से जनता परेशान है.”


उन्होंने केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए यह भी कहा, “कश्मीर में पिछले 100 दिनों से स्थिति बदतर बनी हुई है. स्कूल-कॉलेज बंद हैं. बच्चों की शिक्षा प्रभावित हो रही है, लेकिन केंद्र सरकार वहां की स्थिति संभालने में नाकाम साबित हो रही है.”

सिंधिया में इस मौके पर यह भी बयान दिया, “मूल्य और सिद्धांत हमारी धरोहर हैं. इसलिए हमारी कथनी और करनी में अंतर नहीं होना चाहिए. लेकिन कुछ लोगों की कथनी और करनी में अंतर है. केंद्र सरकार ने दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन उसका क्या हुआ। कितने युवाओं को रोजगार मिला.”

इस दौरान सिन्ध्या ने एनडीटीवी इंडिया प्रकरण का जिक्र भी किया और मोदी सरकार को अपने निशाने पर लिया. उन्होंने कहा “आज हर जगह हमले हो रहे हैं. मीडिया पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है. देश की आवाज को कोई बंद नहीं कर सकता.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: congress mp madav rao sindhya note van of 500 and 1000

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *