सपा के इस बड़े MLC को लगा तगड़ा झटका…

सपा के एमएलसी संतोष यादव को बड़ा झटका लगा है. लखनऊ में एक र‍िटायर्ड आईएएस अफसर एसपी स‍िंह ने उनके ख‍िलाफ गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराया है. आईएएस अफसर एसपी स‍िंह ने आरोप लगाया है क‍ि संतोष यादव ने उन्हें फोन कर जान से मारने की धमकी और अश्लील गाल‍ियां दी है.

सपा एमएलसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के बाद एसपी स‍िंह ने बताया कि अब प्रदेश में उनका रहना मुश्किल हो गया है. उन्होंने यह भी कहा कि सोचता हूं की यूपी छोड़कर दूसरे किसी राज्य में जाकर बस जाऊं.

मिली जानकारी अनुसार एसपी स‍िंह ने श‍िकायत में ल‍िखा कि शुक्रवार दोपहर मेरे मोबाइल पर संतोष यादव उर्फ ‘सन्नी भैया’ की ओर से फोन आया और जान से मारने की धमकी दी गई. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि संतोष ने गाली-गलौज करते हुए कहा, ”तेरी ह‍िम्मत कैसे हुई क‍ि तूने अपनी फेसबुक पर अखि‍लेश यादव और ‘यादव’ जात‍ि के विरुद्ध ट‍िप्पणी की है.” तुझे इसका खाम‍ियाजा अपनी जान से हाथ धोकर चुकाना पड़ेगा.

एसपी स‍िंह ने बताया की फोन काटने पर अश्लील गाल‍ियां ल‍िखकर मैसेज उनको क‍िया गया. जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुल‍िस प्रशासन को सूचना दी और फिर उनको मदद भी म‍िली. हालाँकि पुलिस ने र‍िटायर्ड आईएएस की तहरीर पर सपा एमएलसी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: IAS officer S P singh mlc santosh yaadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *