Breaking News
July 24, 2016 - माया के बयानों का इस केंद्रीय मंत्री ने दिया करारा जवाब, जानकर दंग रह जाएंगी बसपा मुखिया
July 24, 2016 - मायावती के इस बयान से फिर गर्मा सकती है दलितों की राजनीति, बीजेपी को हो सकता है नुकसान
July 24, 2016 - मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के इस तंज के बाद मायावती का संभलना मुश्किल
July 24, 2016 - भाजपा के इस विधायक समेत 62 लोगों के खिलाफ़ गैर जमानती वारंट जारी
July 24, 2016 - इस मंत्री और विधायक की लड़ाई को देखकर शर्मसार हो जाएंगे मुख्यमंत्री अखिलेश

बीजेपी का एक और दिग्गज नेता सपा में शामिल


उत्तर प्रदेश में अखिलेश सरकार के कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने यह जानकारी दी है कि झाँसी के पूर्व एमएलसी व बीजेपीनेता श्याम सुंदर दास सपा में हुए शामिल हो गए हैं. कैबिनेट मंत्री ने ही उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई है. शिवपाल ने पूर्व एमएलसी के समाजवादी पार्टी में शामिल होने का स्वागत करते हुए यह कहा है कि श्यामसुंदर की घर वापसी हुई है. भारतीय जनता पार्टी में श्यामसुंदर गए थे लकिन जीत नहीं सके.


उक्त जानकारी कैबिनेट मंत्री ने कैराना मामले पर प्रदेश सरकार के तरफ से आयोजित एक प्रेस कांफ्रेस में दी. इस मौके पर उन्होंने यह भी कहा कि कैराना से कोई भी पलायन नहीं हो रहा है. बल्कि बीजेपी झूठ-मुठ का इस मामले को हवा दे रही है. उन्होंने ये भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता लोगों की भावनाओं को भड़काने का काम करते है. इस पार्टी के नेता सिर्फ यही चाहतें है की किसी तरह से दंगा हो. लेकिन इस बार सपा सरकार किसी भी कीमत पर यूपी में ऐसा होने नहीं देगी.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कैराना मामले की जांच सरकार अपने स्तर से कराएगी. इसके लिए सरकार पांच संतों को कैराना भेजेगी जो इस पलायन वाले मुद्दे की निष्पक्ष जांच करेंगे. अगर जांच में भाजपा का झूठ सामने आ जाएगा तो सरकार इस मामले को तुल देने वाले सभी नेताओं पर सख्त कारवाई करेगी. साथ ही उन्होंने बीजेपी विधायक संगीत सोम और कैराना के सांसद हुकुम सिंह को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि इन दोनों नेतओं पर 2013 में मुजफ्फरनगर में दंगे कराने का आरोप है और इस बार भी ये दोनों नेता कैराना मामले को सांप्रदायिक रूप देने के फिराक में है ताकि फिर कोई दंगा भड़के मगर सपा ऐसा होने नहीं देगी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बीजेपी की बढ़ी परेशानी, अखिलेश सरकार की यह टीम करेगी कैराना मामले की जांच

Next Article » पार्टी से गद्दारी करने वाले नेताओं पर लगाम लगाने के लिए सपा ने उठाया यह बड़ा कदम

Tagged with: bjp leader shaym sundar joined sp bjp mla kairana sangeet som bjp mp hukum singh former mlc join samajvadi parti kairna

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *