भाजपा का यह पूर्व केंद्रीय मंत्री अपनी बेटी की उम्र की महिला के साथ कर रहा था 11 महीनों से रेप!


भारतीय जनता पार्टी की सरकार में टेलीकॉम राज्यमंत्री रहे और वर्तमान में समाजवादी पार्टी के नेता अशोक प्रधान करीब 11 महीने से अपने ही दोस्त की बहू के साथ रेप कर रहे हैं थे. यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि उनपर यह आरोप एक महिला ने लगाया है, जो उनके बेटी की उम्र की है. दिल्ली के मॉडल टाउन निवासी विवाहित महिला अशोक प्रधान के एक मित्र की बेटी भी हैं जिसने इनके खिलाफ़ रेप, अननैचुरल सेक्स और हत्या के प्रयास समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है.


उसके द्वारा दिल्ली के मॉडल टाउन थाना पुलिस के शून्य केस नंबर पर मामला दर्ज कराया गया. फिर इस मामले को नोएडा पुलिस के हवाले कर दिया गया. पीड़ित महिला के मुताबिक अशोक प्रधान उसके पिता के मित्र भी हैं और उन्होंने ही उसकी शादी सेक्टर-33 के एक कारोबारी और सामाजिक संगठनों से जुड़े जिंदल परिवार के एक लड़के से करवाया था. उसके बाद अशोक प्रधान उसेक सुसराल में पहुँच कर गलत हरकते किया करता हैं और उसके विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी देता था.

पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि सपा नेता अशोक प्रधान एक रात में उसके घर अचानक पहुँच गया और उसका रेप करने लगा. हैरानी की बात तो यह है कि प्रधान ने अपनी बेटी जैसी उस महिला के साथ यह घिनौना काम उसकी सास और ननद की रजामंदी से की. ऐसा सिलसिला करीब 11 माह तक चलता रहा और अशोक प्रधान उससे दुष्कर्म करते रहे.

जबकि पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसका पति भी लगातार कई महीनों से प्रताड़ित कर रहा था. जिसके बाद आहत होकर पीड़िता की तहरीर पर नोएडा की सेक्टर 24 पुलिस ने प्रधान के साथ उसके पति आशीष जिंदल, ससुर पंकज जिंदल, सास सविता जिंदल, अंकित जिंदल व प्रताप मेहता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. आपको बता दें कि भाजपा की टिकट पर 4 बार सांसद और केंद्र में राज्य मंत्री रहने वाले अशोक प्रधान 2 साल पहले समाजवादी पार्टी में शामिल हो गये थे.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.