इस बसपा प्रत्याशी के काफिले की गाड़ी को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत छः हुए घायल


हरदुआगंज क्षेत्र में सफेदपुरा के पास बसपा प्रत्याशी इलियास चौधरी के काफिले में शामिल एक गाड़ी को तेजी से आ रहे ट्रक ने बूरी तरह से रौंद दिया. साथ ही अन्य गाड़ियों के टक्कर भी मार दी जिसके कारण इस हादसे में उनके गनर और ड्राईवर की मौत हो गई. जबकि उनके आधा दर्जन समर्थक बूरी तरह से घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज अभी चल रहा है. आपको बता दें कि इलीयास चौधरी अतरौली से बसपा प्रत्याशी हैं और यह बड़ा हादसा उनके काफिले के साथ सोमवार को हुआ.


जानकारी के मुताबिक बसपा प्रत्याशी सोमवार को अपने काफिले के साथ एक अलीगढ़ में क्वार्सी चौराहे पास से शादी समारोह से शामिल होकर आ रहे थे. इसी क्रम में सफेद्पुरा के पास पहुंचते ही उनके फॉरच्यूनर के पीछे की दो गाड़ियों को, जोकि उनकी ही काफिले की गाड़ी थी उसे, सामने से आती के ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसके कारण गाड़ी में सवार बसपा के नेता और उनके समर्थक जो करीब छह की संख्या में थे, बूरी तरह से घायल हो गए. जबकि उनके गनर की हॉस्पिटल पहुँचते ही मौत हो गई.

कहा जा रहा है कि हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रक का ड्राईवर भागने लगा लेकिन उसे स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद उसको पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि घायलों को आननफानन में एंबुलेंस की मदद से उन्हें जेएन मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया. लेकिन अस्पताल पहुँचने के बाद बसपा प्रत्याशी के काफिले का स्कार्पियो चालक 25 वर्षीय आदिल निवासी काजिमाबाद व निजी गनर 26 जीशान निवासी पक्कीगढ़ी मूल निवासी बहरावद अतरौली को मृत घोषित कर दिया गया. हालांकि फुरकान, आसिफ, अन्ना सहित करीब आधा दर्जन लोगों का अभी भी इलाज चल रहा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bsp cndidate iliyash chaudhary

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *