BIG BOSS शो भी इस रियलिटी शो के सामने बच्चा है, इसमें मर्डर और रेप की होती है पूरी छूट…

बिग बॉस शो जिसके होस्ट बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान है. इस शो को भारत का सबसे विवादित शो कहा जाता है. इसमें आप लड़ाई झगड़ो को देखते हैं. इस शो के बारे में ज्यादातर लोगों का यही कहना रहता है कि ये शो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड होता है लेकिन इस शो के निर्माताओं का कहना है की ये एक रियलिटी शो है जिसमे स्क्रिप्ट से कोई लेना देना नहीं होता है. लोगों के मुताबिक इनके बारे में यही ख्याल था की बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने अपनी काबिलियत से इस घर के माहौल को बहुत ही अच्छे तरीके से समझी और विनर बनी.

आप जब भी बिग बॉस देखते होंगे तो आपके मन में यही आता होगा की लोग शो को जितने के लिए ना जाने किस हद तक गिर जाते हैं, और आपके मन शायद ऐसा भी आता होगा कभी बिग बॉस के घर के माहौल को देखकर ऐसा लगता होगा की कोई इतना कमीना कैसे हो सकता है. तो जनाब अगर आप सोचते हैं कि बिग बॉस ही एक ऐसा शो है जिसमें कोई लोक लिहाजा नहीं दीखता तो शायद आप गलत है आज हम आपको एक ऐसे शो के बारे मेंबताने जा रहें हैं. जिसके बारे में जानकर आप यही कहेंगे ये तो नरक से भी बेकार है. पर लोग बिग बॉस की तरह इस शो में भी ख़ुशी खुशी हिस्सा लेते हैं.



क्या आपको पता है कि दुनिया में बिग बॉस का बाप, जी जनाब आपने बिलकुल सही जाना ये शो है बिग बॉस का भी बाप वो इस लिए क्योंकि यहां रिएलिटी शो में कन्ट्रोवर्सी नही क्रिएट की जाती बल्कि बिना कुछ सोचे समझे सीधे मारपीट, मर्डर के साथ रेप की भी आजादी रहती है, मैं किसी फिल्म की नहीं बल्कि मै एक रियलिटी शो की बात कर रहा हूँ इसमें ही जंगली जानवार जैसे भालू, गीदड़, बाघ लगड़बग्घे तक होते हैं.

दरसल हम बात कर रहे है ‘Game2: Winter’ की, जो पिछले साल जुलाई 2017 से चल रहा है और इसका अंत अप्रैल 2018 तक चलेगा यानी 9 महीने तक चलेगा. इस शो के प्रतिभागी साइबेरिया के जंगलों में खुद को बचाने और शो का विजेता बनने के लिए मारपीट, मर्डर और रेप तक करने के लिए आजाद है. आपको शायद ये बात जानकर हैरानी होगी की इस शो को पुरे दुनिया भर में इतने लोग देखते हैं की इन्टरनेट की स्पीड तक स्लो हो जाती है, ये शो इन दिनों रूस में यानि दुनिया के सबसे ठंडे देशों में आने वाले साईबेरिया के जंगलों में चल रहा है. जिसका नाम ‘गेम. 2: विंटर’ है, इसमें विजेता को 1.6 मिलियन डॉलर की राशि मिलती है. आपको बता दें कि गेम-2 विंटर रियलिटी शो एक वेब सिरीज़ है.

इस शो में एक या दो कैमरे नहीं बल्कि इस शो के दौरान प्रतिभागियों पर नजर रखने के लिए दो हजार से ज्यादा कैमरे लगाए जाते हैं. यही नहीं अगर शो के दौरान यदि कोई कंटेस्टेंट कत्ल या रेप करता है, तो उसका जिम्मेदार वो खुद होता है. और इसके बाद रूस के कानूनों के तहत कार्रवाई होती है. साथ ही उसे गिरफ्तार भी किया जा सकता है. वो ही प्रतिभागियों को चुनते हैं, और उसको काम के साथ टास्क देते हैं। खतरनाक शो में शामिल होने वाले लोगों से एक विशेष करार किया जाता है. जिसमें लिखा होता है कि अगर मेरी जान या मुझे कोई नुकसान होता है तो मैं इसका खुद जिम्मेदार रहूंगा. इस शो में साऊथ कोरिया के एक्स मिलिट्री मेन से लेकर स्वीडन का स्टूडेंट तक शामिल है. अब अआप खुद ही सोच लीजिये की इसके सामने बिग बॉस की क्या औकात रह जाती है.

देखें विडियो:

यह भी पढ़ें:

अगर आपकी पत्नी में है ये 4 गुण तो आप बन सकते है बहुत बड़े आदमी…

OMG! बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सरेआम कर की ऐसी हरकत, मचा सोशल मीडिया पर बवाल

सावधान: भिखारी को गलती से भी ना दें ये एक चीज, वरना हो जाएंगे आप तुरंत कंगाल…

वायरल: आप भी जानिए आखिर किस वजह से इस बेटी ने कराया अपने ही पिता को स्तनपान…

ये 10 सबसे सुन्दर एनीमल बेबी की तस्वीरें आपका दिल पिघला देगी, नहीं विश्वाश तो खुद खोलकर देख लीजिए.

अधिकतर महिलाओं ने माना की उनके शरीर ये 5 अंग होते हैं सबसे ज्यादा कामुक…

इस महिला ने अपने ही चेहरे पर लगाया खुद के मासिक पीरियड्स का खून, वजह है जानकर सन्न रह जाएंगे!

OMG! आ गया अब चार कैमरो वाला ये जबरदस्त फोन किमत इतनी सस्ती की रह जाएंगे दंग…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: big bos11 big boss game 2 winter

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *