योगी सरकार ने केंद्र सरकार से फिल्म पद्मावती को लेकर लगायी गुहार…

न्यूज़ डेस्क:फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म पद्मावती के रिलीज़ होने पर संकट के बादल घिरते दिख रहे हैं. उत्तर प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार को पत्र लिख कर कहा है कि फिल्म के रिलीज़ होने पर राज्य का माहौल बिगड़ सकता है.

उत्तर सरकार ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्रालय को भी चिट्ठी लिख कर कहा है कि 1 दिसम्बर को फिल्म के रिलीज़ होने से राज्य कि शांति व्यवस्था को खतरा हो सकता है. और उसी दिन उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव की मतगणना और बारावफात का त्यौहार भी है. ऐसे में फिल्म रिलीज़ होने पर राज्य का माहौल बिगड़ सकता है.

उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव गृह ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्रालय से आग्रह किया है कि वह पद्मावती फिल्म की कथावस्तु और ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत किए जाने से व्याप्त जनाक्रोश एवं जनभावनाओं से सेंसर बोर्ड को अवगत कराएं.

वहीं दूसरी तरफ करणी सेना भी फिल्म रिलीज़ के विरोध में उतर गयी है. करणी सेना ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चिट्ठी लिख कर इस फिल्म को रिलीज़ ना होने कि मांग कि है.करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र कालवी ने कहा कि समय रहते विवादित अंशों को फिल्म से हटाने कि मांग कि है.
प्रेस कांफ्रेंस में कालवी ने कहा कि इस फिल्म में इतिहास को गलत तरीको से पेश किया है. यदि यह फिल्म रिलीज होती है तो देशव्यापी बंद किया जाएगा और जगह-जगह प्रदर्शन भी किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें:

भड़की साध्वी प्राची ने गुस्से में फारूक अब्दुल्ला और ऋषि कपूर को कही ये बड़ी बात…

देश के इस दिग्गज नेता ने कहा, योगी ने यूपी को रोगी बना दिया है…

योगी के मंत्री सतीश महाना को लगा तगड़ा झटका, कोर्ट ने रद्द किया एसओ का निलंबन

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: bsp boss yogi adityanath movie padmavati sensorboard violence

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *