देश के इस दिग्गज नेता ने कहा, योगी ने यूपी को रोगी बना दिया है…

अयोध्या: इन दिनों यूपी में होने वाले निकाय चुनाव की तैयारी सभी दल जोरों शरो से कर रही है. साथ ही चुनाव प्रचार के दौरान सभी दल एक दुसरे दल पर लगातार आरोप प्रतारोप लगाये जा रहे है. ऐसे ही चुनाव प्रचार में अयोध्या नगर निगम सीट से लड़ रहे आप प्रत्याशी के समर्थन में पहुंचे आप नेता संजय सिंह ने याेगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्हाेंने योगी सरकार के 6 महीने के कार्यकाल पर सवाल उठाया. आप नेता ने कहा कि योगी सरकार में प्रदेश में लूट, हत्या, बलात्कार की घटनाएं आम बात हो गयी है.

संजय सिंह ने सपा-बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि आप पार्टी प्रदेश में एक नयी वैकल्पिक राजनीति लेकर आई है जो जाति, धर्म से निकलकर मुद्दों की बात करती है. उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली की आप सरकार के कामकाज को जनता देखे. साथ ही अब देश में आप पार्टी की सरकार बनाने को लेकर जनता से आग्रह किया.

वहीं धर्म नगरी अयोध्या की धरती पर उन्होंने कुछ अलग ही अंदाज़ में कहा कि जो राजनिति के रावण हैं उसका विनाश करने के लिए आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में आप लोगों के बीच आई है. योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि 6 महीने की योगी सरकार ने प्रदेश की जनता को घोर निराश किया है. सीएम योगी के कार्यकाल में बलात्कार एक आम घटना हो गयी है. उत्तर प्रदेश को 6महीने में अपराध प्रदेश में तब्दील कर दिया गया है.

बता दे, संजय सिंह आप पार्टी से मेयर उम्मीदवार सर्वेश वर्मा के समर्थन में एक जनसभा में पहुचे थे. जहाँ उन्होंने जिले में झाड़ू लाने की बात कही.

यह भी पढ़ें:

ताज को लेकर योगी सरकार से सुप्रीम कोर्ट हुई नाराज़…

GST और नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर बरसे अखिलेश यादव, कहा…

अयोध्या मामले पर सुन्नी बोर्ड ने श्री श्री रवि शंकर को दिया तगड़ा झटका…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aap neta sanjay singh yogi sarkaar

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *