दुनियां की सबसे खतरनाक आतंकी संगठन isis के निशाने पर आए aimim चीफ ओवैसी


दुनिया की सबसे खतरनाक आतंकी संगठन isis की नजर अब भारत पर भी पर गई है. आपको बता दें कि isis के द्वारा एक विडियो जारी किया गया है. जिसमें एक आतंकवादी अरबी भाषा में भारत को धमकी देते हुए यह बोल रहा है कि ‘हम बाबरी मस्जिद, कश्मीर, गुजरात और मुजफ्फरनगर में मारे गए मुसलमानों का बदला लेने आ रहे हैं.’ इस मामले पर जानकारों का कहना है कि यह विडियो भारत से भागकर isis में शामिल हुए आतंकियों द्वारा जारी किया गया है. 20 मई को जारी किये गए इस विडियो में isis के द्वारा भारत या साउथ एशिया के देशों को धमकी देंने की बात पहली बार सामने आई है. इससे पहले इस तरह का कोई भी विडियो जारी नहीं हो पाया है.

isis एक सुन्नी मुसलमानों का खूंखार आतंकवादी संगठन है जिनका मकसद अपने ही धर्म के सिया मुसलमानों को खत्म कर देना है. इस संगठन के प्रमुख अल बगदादी है जो नौजवानों को गुमराह करके isis में भर्ती करता है . साथ ही उनका ब्रेन बाश करके उनके उन्हें जिहाद से जोड़कर एक खूंखार आतंकवादी बना देता है. बगदादी खासतौर पर गरीब युवकों को मोटी रकम देने के नाम पर अपने संगठन isis में शामिल कर उन्हें के फौजी की तरह ही ट्रेनिंग प्रदान करता है.

कहा जा रहा है कि सुरक्षा ऐजेंसियों ने वीडियो में बोलने वाले आतंकवादी की पहचान फहाद तनवीर शेख के रूप में की है. महाराष्ट्र के थाने का निबासी फहाद वर्ष 2014 में कुछ लोगों के साथ सीरिया चला गया था. हालांकि फहाद के साथ गए लोगों में एक कुछ दिनों के बाद ही भारत लौट गया और वो बाद में nia के द्वारा पकड़ा भी गया.

फहाद के द्वारा इस विडियो में यह कहा जा रहा है कि , ‘भारत के लोगों के पास तीन ऑप्शन हैं, या तो इस्लाम कबूल कर लो, जजिया कर दो या फिर नरसंहार के लिए तैयार हो जाओ.’‘हम वापस आएंगे, हाथ में तलवार लेकर. जबकि एक आतंकी यह बोल् रहा है कि ‘गाय की पूजा करने वाले ही मुंबई, गुजरात, असम और मुरादाबाद में मुसलमानों के खिलाफ हुई हिंसा के जिम्मेदार हैं. उनको इसका हिसाब देना पड़ेगा.’ आपको यह जान के हैरानी होगी कि आतंकीयों ने भारत और पाकिस्तान को ‘हिंद वल सिंध’ और हिंदुओं को ‘गाय की पूजा’ का नाम दिया हुआ है.

इतना ही नहीं इस विडियो में कई राजनेताओं को भी अपने निशाने पर लिया गया है. विडियो में AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और कई बड़े मुस्लिम नेताओं पर देश में हुए मुसलमानों पर आत्याचार पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया गया है. जिसका भी बदला ये आतंकी इन राजनेताओं से जल्द ही लेने वाले है. आपको बता दें की isis के इस विडियो में इंडियन मुजाहिद्दीन के आतंकवादियों का चेहरा भी सामने आया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: aimim chief assduddin owasi fahad tnvir sekh isis isis threat to indai by a viedo muslim leadar terrorist