पैगम्बर पर विवादित देकर सनसनी फैलाने वाले कमलेश तिवारी ने फिर आपत्तिजनक बयान


अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने जहां कुछ महीने पहले पैगम्बर हजरत मुहम्मद साहब पर विवादित टिप्पणी करके पुरे देश में असहिष्णुता का माहौल पैदा कर दिया था. तो वहीं उन्होंने के बार फिर से एक समुदाय विशेष पर बड़ा बयान देकर सनसनी मचा दी हैं. कमलेश ने गुरवार के एक बड़ा बयान देते हुए कहा, ‘देश का मुसलमान मेरी मौत के लिए करोड़ों रुपए लेकर घूम रहा है. इसके बावजूद सपा सरकार मेरी सुरक्षा पर ध्यान नहीं दे रही है. मेरी हत्‍या के जिम्‍मेदार सपा और भाजपा होगी.’


इसके साथ कमलेश तिवारी का यह भी कहना है कि कई देश और प्रदेश में हिन्दुओं पर बढ़ते अत्याचार को रोकने लिए अखिल भारतीय हिन्दू महासभा प्रदेश में हिन्दू स्वाभिमान यात्रा निकालने जा रही है. ताकि देश के सभी हिन्दू भाई जागरूक हो सके. उनकी इस यात्रा की शुरुआत 25 नवंबर को काशी से होगी और यह यात्रा कई जिलों से होते हुए मथुरा तक जाएगी. कमलेश तिवारी ने यह भी बताया कि हिन्दुओं उत्पीड़न करने के साथ-साथ उन्हें जेल में डाला जा रहा है.

इतना ही ही कमलेश तिवारी ने यह भी ऐलान किया है कि अखिल भारतीय हिन्दू महासभा यूपी विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशियों को उतारेगी. उनका मकसद सपा सरकार को प्रदेश की सत्ता से हटाना हैं. उनके अनुसार सपा ने सरकार ने हिन्दुओं का उत्पीड़न किया है. उन्होंने बताया की वो गठबंधन करके चुनाव लड़ेगी. साथ जिस किस भी राजनीतिक दल की सोच अखिल भारतीय हिन्दू महासभा की विचारधारा से मिलेगी हैं वे उन्हीं से गठबंधन कर यूपी में चुनाव लड़ेंगे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: controversial statement on muslim kamlesh tiwari

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *