मुजफ्फनगर में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मारा गया 12 हजार का ये ईनामी बदमाश

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस आज एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस लगातार बदमाशों पर शिकंजा कसने के क्रम में लगी हुई थी. मुजफ्फरनगर में आज खतौली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 12 हजार का इनामी बदमाश जान मोहम्मद मारा गया. पुलिस को मौके पर स्विफ्ट कार तथा असलहा मिला.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि जान मोहम्मद बागपत के गांव दोघट का रहने वाला था. हालाँकि इस मुठभेड़ में दो सिपाही भी घायल हो गए हैं. जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बदमाश के पास से पिस्टल भी बरामद की है. बता दें की बदमाश जान मोहम्मद पर 24 मुकदमे दर्ज थे.

यह मुठभेड़ खतौली कोतवाली इलाके के बाईपास के पास हुई. खतौली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दिल्ली-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग- 58 हाईवे के बाईपास पर एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार में 2 बदमाश जा रहे हैं. बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं.

इस मामले में मौके पर पहुंचे एसएसपी अनन्त देव तिवारी ने बताया कि बदमाशों की सूचना मिलते ही खतौली पुलिस ने भगेला चेकपोस्ट पर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो कार में सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी बदमाशों पर कई राउंड फायरिंग की. पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग काफी देर तक जारी रही. मुठभेड़ के दौरान 12 हजार का इनामी शातिर बदमाश जान महोम्मद उर्फ जानू मारा गया, जबकि उसका एक साथी जंगल के रास्ते भागने में कामयाब हो गया. उसकी तलाश में पुलिस जंगल में कॉम्बिंग कर रही हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: muzaffrnagar muzzafarnagaar news

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *