सपा के बाहुबली विधायक और एमएलसी आज देंगे इस्तीफा, अखिलेश और रामगोपाल पर लगा संगीन आरोप!


समाजवादी पार्टी में टिकट को लेकर घमासान मच गया है. शायद यही वजह है कि कई नेता टिकट न मिलने या कटने से नाराज होकर सपा को छोड़ रहे हैं. इस बार भी भदोही के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्र सपा से इस्तीफा देने जा रहे है. साथ ही उनहोंने ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान भी किया है. सूत्रों का कहना है कि टिकट कटने के बाद ही सपा के बाहुबली विधायक ने यह कदम उठाया है.’

जबकि एमएलसी रामलली मिश्र और सपा जिला पंचायत अध्यक्ष काजल भी पार्टी से इस्तीफा देने वाली है. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि विधायक विजय मिश्र के समर्थन में कई सपा नेता भी इस्तीफा दे सकते हैं. आपको जानकार हैरानी होगी कि विजय मिश्र ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव पर बेहद संगीन आरोप भी लगाया है. विजय मिश्र ने कहा है कि सीएम अखिलेश और रामगोपाल उनकी हत्या की साजिश कर रहे है क्योंकि वो उन दोनों की कई गुप्त बातों को जानते है.

बाहुबली विधायक विजय ने कहा,’सीएम अखिलेश और रामगोपाल के कई राज मेरे पास हैं इसलिए वे दोनों मेरी हत्या कराना चाहते हैं.’ इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है विजय मिश्र ने अपने २ वजे धनापुर आवास पर समर्थको की मीटिंग बुलाई है. जबकि उन्होंने सपा के कई नेताओं के राज खोलने की धमकी भी दी है. बताते चले कि सपा में इन दिनों टिकट के ऐलान के साथ कई नेता बागी हो चुके है. जो पार्टी के विरुद्ध फैसला ले रहे हैं.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: mlc ramlali and mla vijay mishra