इस मॉडल को ऑडिशन के लिए बुलाया फिर करने लगा गंदा काम, जब मना किया तो…


फिल्मों में काम दिलवाने के नाम पर दिल्ली की एक मॉडल को उसके दोस्तों ने मुंबई बुलाकर उसके साथ यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की. जब उस मॉडल ने इसका विरोध किया तो उसके दोस्तों द्वारा उसे सिगरेट से जलाकर पीटा गया. साथ ही उसके साथ यौन उत्पीड़न भी किया गया.


दिल्ली पुलिस के मुताबिक वह मॉडल सोशल नेटवर्किंग साइट्स के माध्यम से रोहित नाम के युवक के संपर्क में आई थी. जिसके बाद से रोहित ने उस
मॉडल को फिल्मों में रोल दिलवाने का वादा किया. जिसके लिए उसने उसे 10 मार्च को ऑडिशन देने के लिए बुलाया था. इसके बाद जब वह युवती रोहित की बात मानकर मुंबई पहुंची. तब रोहित युवती को खराडी स्थित नयाति सोसायटी के अपने फ्लैट में ले गया. वहाँ दो दिन तक सब कुछ ठीक रहा लेकिन 12 मार्च को वह अपने बॉस रमेश थाकुला और दो अन्य लोगों को अपने फ्लैट लेकर आया और उसने युवती को उनसे मिलवाया.

साउथ दिल्ली डीसीपी प्रेमनाथ के अनुसार रोहित ने युवती के सामने फिल्मों में रोल के बदले रमेश के साथ सेक्स का प्रस्ताव दिया. लेकिन लड़की ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया तब उन लोगों ने उसके साथ मार-पिट और जबरदस्ती की. वह लड़की किसी तरह से वहाँ से भागी और दिल्ली पहुँच कर पुलिस को इस घटना की पूरी जानकारी दी है जिसके बाद पुलिस ने उन लड़को के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. इस घटना के जाँच के लिए दिल्ली पुलिस पुणे रवाना हो चुकी है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:


डाउनलोड करें Hindi News ऐप और रहें हर खबर से अपडेट।

Tagged with: DCP OF SOUTH DELHI PREMNATH DELHI POLICE MODEL MUMBAI RAMESH RAMESH THAKULA ROHIT

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *