Breaking News
June 12, 2016 - नगर विकास विभाग में प्रदेश के युवाओं को मिलेगी नौकरी
June 12, 2016 - बसपा ने अपने ही विधायक को पार्टी से बाहर किया
June 12, 2016 - बीजेपी विधानमंडल दल से निकाला गया यह विधायक
June 12, 2016 - अखिलेश सरकार ने लागू किया किसानों के लिए अबतक की सबसे बड़ी योजना
June 12, 2016 - कांग्रेस ने जारी किया एक आपत्तिजनक पोस्टर, पीएम मोदी को दिखाया विवादित रूप में

साली ने की तारीफ तो पत्नी ने काट दिए पति के…


लखनऊ (एजेंसी): निहोन के रामदास नगर में रहने वाला छेदी लाल फिल्म अभिनेता सलमान खान का बड़ा फैन था. सलमान की तरह ही कपड़े पहनता था और उसी अंदाज में बाल भी कटवाता था. आसपास के लोग भी उसकी हेयर स्टाइल देखकर उसे सलमान बुलाते थे जिसे सुनकर वो बहुत खुश होता था.


एक दिन उसकी साली उसके घर रहने के लिए आई और उसने बातों ही बातों में अपने जीजा के बालों की तारीफ कर दी लेकिन छेदीलाल की पत्नी रौशनी को अपनी बहन द्वारा अपने पति के बालों की तारीफ इतनी नागवार गुजरी की उसने रात को सोते समय अपने पति के बाल काट दिए. छेदीलाल जब सुबह सोकर उठा तो अपने बालों की हालत देखकर आग बबूला हो गया और अपनी पत्नी से जमकर लड़ाई करने लगा.

इस दौरान छेदीलाल अपनी पत्नी पर हाथ भी उठाया जिसके बाद रौशनी पास ही के रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या के लिए जाने लगी जिसे गांव वालों ने बड़ी मुश्किल से पकड़ा. इसी बीच रौशनी के पिता भी मौके पर पहुंच गए और छेदीलाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी. पुलिस को अब समझ नहीं आ रहा कि कार्यवाही करने तो किसके खिलाफ करे.


निगोहन पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर बलवीर सिंह के मुताबिक उन्होंने छेदीलाल को रौशनी से माफी मांगने के लिए मना लिया है और दोनों लोगों में सुलह हो गई है. हालांकि रौशनी फिलहाल छेदीलाल को छोड़कर अपने पिता के घर चली गई है लेकिन छेदीलाल को अपनी पत्नी से लड़ाई से ज्यादा अपने बाल कट जाने का दुख है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: ramdasnagar wife cut husband hair

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *