भारत को चुना लगा दुनिया के इस महंगे होटल में मस्ती कर रहा मोदी, एक दिन का किराया जान दंग रह जायेंगे

न्यूज़ डेस्क: पंजाब नेशनल बैंक को 11 हज़ार 300 करोड़ रुपए का चुना लगाकर दुसरे माल्या बन भाग गए नीरव मोदी. आपको यह बता दे की की घोटाले का माला सामने आते ही सरकार ने नीरव और उनके अंकल मेहुल चोकसी के पासपोर्ट चार हफ्तों के लिए सस्पेंड कर दिए गए हैं. दोनों ने एक हफ्ते में नोटिस का जवाब नहीं दिया तो पासपोर्ट रद्द किए जा सकते हैं. घोटाले के बाद से नीरव मोदी का फ़ोन भी बंद आ रहा, नीरव हिंदुस्तान से भागने के बाद यॉर्क के सबसे महंगे होटलों में शुमार जे डब्ल्यू मैरियट एसेक्स हाउस के बेहद महंगे स्वीट में अपने परिवार के साथ ठहरे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार नीरव पुरे परिवार समेत इस होटल में रुके हुए है, और जब होटल में फ़ोन करके उनके बारे में पूछा गया तो बताया गया कि नीरव और अभी अपने कमरे में नहीं हैं, जबकि उनके बच्चे घर पर ही हैं. हालाकि की स्टाफ ने नीरव मोदी को होटल में देखा है. रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को भारत में घोटाले के खुलासे के बाद रात को होटेल के अपार्टमेंट में काफी हलचल देखी गई थी. वहां काफी लोग जमा हुए थे.

रिपोर्ट के मुताबिक भारत में सबसे बड़े बैंक घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव न्यू यॉर्क के मशहूर सेंट्रल पार्क के फेसिंग वाले मैरियट एसेक्स हाउस के 36 फ्लोर पर हैं. इस स्वीट का एक दिन का किराया 75 हजार रुपये है. रिपोर्ट्स के मुतातिब यह कमरा साढ़े 67 लाख रुपये में 90 दिन के लिए बुक कराया गया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: national nirav-modi pnb

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *