बसपा के इस बड़े नेता का आखिर छलक ही गया दर्द, इस राज को खोलकर सबके सामने…!

file photo


बसपा से बाहर होने के बाद वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी ने अब बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, “तथ्यों को छुपाकर मुझपर कारवाई की गई. मुझपर और मेरे बेरे बेटे पर गलत कार्रवाई हुई. माया ने मुझसे पूछा कि मुसलमान कंफ्यूज हुआ. मायावती ने मुझसे पूछा कि मुसलमान ने बीएसपी को वोट क्यों नहीं दिया. कांग्रेस से गठबंधन के कारण मुसलमान कंफ्यूज हुआ. मायावती ने कहा कि मैं आपको बात से समहत नहीं हूं. उन्होंने मुझ से उल्टा सीधा बोला.

उन्होंने मुसलमानों को गद्दार बताया. माया ने दाढ़ी वाले मुसलमानों को अपशब्द कहे. हर समाज के लोगों को मायावती ने भला बुरा कहा. मेरी बात बताने पर वो गुस्सा होती थी. मैंने मायावती से कहा कि आप लोगों से मिलती नहीं. कम जनसभाएं करने पर उन्होंने कहा कि क्या मैं अपनी जान दे दूं. उन्होंने मंच से अपने प्रत्याशियों के लिए वोट नहीं मांगे. सिद्दकी ने आगे यह कहा, ‘मायावती सबकी की तलाशी लेकर अंदर बुलाती है. लेकिन सतीश मिश्रा की तलाशी नही की जाती है. इसका विरोध भी नागवार गुजरा है.

मायावती ने मुझसे से 50 करोड़ रुपए मांगे. अपनी और अपने बच्चों की प्रोपर्टी बेचकर पैसा लाने को कहा. इतना ही नहीं नसीमुद्दीन ने यह भी कहा, “मायावती ने मंडी वाला केस मायावती ने मेरे ऊपर लेने को कहा. मंडी वाला केस जबरन मायावती ने नाम कराया. उन्होंने कहा जाता है कि मैं जानता था कि मुझे पार्टी से निकाला जाएगा. जिस पार्टी को मैंने सींचा, उसी से निकाला गया. जिस पार्टी के लिए बच्ची को कुर्बान किया. खुस से नहीं छोड़ना चाहता है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: leader nasimuddin siddki

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *