बड़ी खबर: बीजेपी ने इन दो बड़े नेताओं पर भी की बड़ी कार्रवाई, एक पूर्व मंत्री पर भी गिरी गाज….!

bjp...


सीतापुर: बीजेपी ने एक बार फिर से अपने दो बड़े नेताओं पर कड़ी कार्रवाई की है. बताया जा रहा है जिन दो नेताओं पर गाज गिरी है उनमें एक पूर्व मंत्री भी शामिल है. ताजा जानकारी के अनुसार यह कहा जा रहा है कि ये दोनों नेता पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे. जिसकी जानाकारी पार्टी के शीर्ष नेता को लग गई थी. जिसके बाद इन दोनों को पार्टी से निकाल दिया गया. पार्टी से निकाले गए नेता में पूर्व मंत्री श्यामलाल रावत और कमला रावत शामिल है.

बता दें कि इससे पहले बांदा के सांसद भैरव मिश्रा के भाई पर भी भारतीय जनता पार्ट्री ने अपनी गाज गिराई थी. बताया जा रहा है कि उनके भाई दिनेश मिश्रा को बीजेपी ने अचानक अबतक का सबसे बड़ा झटका पार्टी के बाहर निकालने का आदेश जारी कर दिया है. बीजेपी नेताओं की माने तो विधानसभा चुनाव के दौरान दिनेश मिश्रा ने भाजपा का ही विरोध कर दिया था.

इसके साथ ही कई नेता यह भी कह रहे है कि दिनेश लगातार पार्टी खिलाफ बयान भी दे रहे थे. जिसके कारण ही पार्टी ने उनके खिलाफ यह बड़ा कदम उठाया है. इसके अलावा यह भी खबर भी है कि बीजेपी ने अपने 87 कार्यकर्ताओं को भी पार्टी से बाहर कर दिया है. इन सबको अनुशासनहीनता के आरोप में 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया गया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: former minister shayamlal rawat two more leader

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *