पूर्व कैबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने किया बड़ा खुलासा, बसपा के कई प्रभारी…!

file photo

बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती पर पूर्व कैबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि मायावती की नीतियां पूरी तरह से गलत होती है. जिसके कारण बसपा के कई नेता पार्टी को छोड़ चुके हैं. साथ ही आगे भी पार्टी में भगदड़ भी मचने वाली है. इसके साथ ही नसीमुद्दीन ने एक बड़ा खुलासा किया है कि जो मायावती के लिए असहज साबित हो सकती है.

मालूम हो कि सिद्दीकी पहले बसपा में ही थे लेकिन उन्हें अनुशासनहीनता का आरोप लगाकर पार्टी से बाहर निकाल दिया गया था. उसके बाद से वो बसपा मुखिया पर कई बड़े आरोप भी लगा चुके हैं. इस बार सिद्दीकी ने यह कहा है कि बसपा के कई प्रदेशों के प्रभारी उनके सम्पर्क में हैं. उनके बयान से यह उम्मीद की जा रही है कि बसपा में आगे भी टूट हो सकती है.

सिद्दीकी ने बसपा के राष्ट्रीय महासचिव रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री इंद्रजीत सरोज के पार्टी से बाहर होने पर कहा कि उनपर लगाया गया आरोप बेबुनियाद हैं. नसीमुद्दीन के मुताबिक मायावती द्वारा पैसे मांगने से सरोज आहत थे इसीलिए उन्होंने पार्टी छोड़ दी. सिद्दीकी ने ये बातें गुरुवार को मेरठ में कही. यहां उन्होंने आज अपने समर्थकों के साथ बैठक की. जिसमें कई मूद्दों पर चर्चा की गई.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: nasimuddin siddqi

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *