मायावती ने नगर निकाय चुनाव से पहले बनाया यह धाकड़ प्लान, अब बसपा भी…!

file photo


लखनऊ: उत्तर विधानसभा सभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद बहुजन समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद मायावती अपने जिम्मेदार नेताओं के साथ इन दिनों समीक्षा करने में लगी हुई हैं. साथ ही लगातार बैठकों के जरिए नेताओं को एक्टिव और जनता के बीच बने रहने का पाठ भी पढ़ा रही है. जबकि बुधवार को इसी तरह की एक बैठक में बसपा मुखिया ने एक बड़ा प्लान भी तैयार किया है.

कहा जा रहा है कि इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आनंद कुमार और सतीश चंद्र मिश्र के साथ साथ यूपी व उत्तराखण्ड के कई बड़े पदाधिकारी मौजूद थे. इस दौरान सबों ने हार के कारणों पर चर्चा किया और नगर निकाय चुनाव में अपने प्रत्याशियों को उतारने का फैसला भी लिया है. बसपा नेताओं की माने तो पार्टी नगर निकाय चुनाव भी अपने सिंबल पर ही लड़ेगी.

बता दें कि बसपा द्वारा पहली बार नगर निकाय चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारा जा रहा है. पार्टी से जुड़े सूत्रों का यह कहना है कि बसपा हर चुनौती का मुकबला अब रणनीति बनाकर ही करेगी. बसपा को ऐसा लग रहा है कि प्रदेश में साम्प्रदायिक ताकतें हावी होती जा रही है. जिससे दलितों को भारी नुकसान हो सकता है. इसीलिए बसपा अपनी पार्टी के सिंबल पर ही चुनाव लड़ेगी.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

« Previous Article बड़ी खबर: बसपा को लगा झटका अब नही रहे ये दिग्गज पूर्व विधायक!

Next Article » ब्रेकिंग: लो लगा तगड़ा झटका अब सपा MLC की बर्खास्तगी के साथ अब होगी...!

Tagged with: municipal election

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *