इस मामले चुप्पी तोड़ने वाले लालू को अब मिला बीजेपी के इस दिग्गज नेता का साथ, कहा उनकी…!


नई दिल्ली: अयोध्या के बाबरी मश्जिद मस्जिद विध्वंस मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपप्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी को लेकर एक बड़ा बयान दिया था. उन्होंने बुधवार को सुप्रीमकोर्ट द्वारा इस मामले में फैसला आने और सीबीआई की याचिका मंजूर किये जाने को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोची समझी रणनीति करार दिया था.

जिस पर अब राजनीति गर्म होती नजर आ रही है. साथ ही इस बयान में उन्हें बीजेपी के दिग्गज नेता का साथ भी मिला है. बता दें कि लालू ने कहा था, “सुप्रीम कोर्ट ने बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में सीबीआई की याचिका मंजूर करने और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के आरोप को बहाल किया जाना आडवाणी का नाम राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी से काटे जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘एक सोची समझी राजनीति’ का हिस्सा है.”

लालू के इस बयान पर राम मंदिर आंदोलन से जुड़े बीजेपी के फायरब्रांड नेता विनय कटियार ने कहा है कि लालू के इस बयान में सच्चाई हो सकती है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि लालू जी कि अपनी सोच हैं. उनके बयान में कुछ सत्यता भी हो सकती है पर मुझे इस बारे में कुछ मालूम नहीं है. विनय कटियार ने कल यह कहा था, “आपराधिक साजिश से हम सहमत नहीं हैं. सब कुछ खुला था, सीबीआई ने जो किया वो साजिश है. हम जेल जाने के लिए तैयार हैं.”

जबकि उन्होंने आज यह कहा, “अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए सिर्फ उमा भारती ही नहीं बल्कि हम सब जेल जाने को तैयार हैं. कोर्ट का जो आदेश होगा उसका हम पालन करेंगे. इसमें कोई दिकक्त नहीं हैं. लेकिन हम मंदिर के निर्माण के लिए पूरी ताकत लगा देंगे.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

« Previous Article बिग ब्रेकिंग: स्थिती तनावपूर्ण, शोभा यात्रा के दौरान जबरदस्त भिडंत 2 पुलिसकर्मी सहित......!

Next Article » ब्रेकिंग: अखिलेश समर्थकों को लगा झटका, विधानसभा चुनाव हार के बाद हाथ से गई अध्यक्ष की कुर्सी!

Tagged with: vinay katiyar

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *