बसपा नेता नसीमुद्दीन को लग सकता है तगड़ा झटका!
एक बार फिर दौड़ी शोक की लहर, उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके इस वरिष्ठ नेता का हुआ निधन….!

बीजेपी की एक बार फिर से हुई बल्ले बल्ले, अब पार्टी में कांग्रेस की ये दिग्गज नेता भी होंगी शामिल!

File photo


न्यूज़ डेस्क: यूपी समेत कई राज्यों में जीत का परचम लहराने वाली भारतीय जनता पार्टी की एक बार फिर से बल्ले बल्ले होने वाली है. क्योंकि कांग्रेस के पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली के बाद अब एक बड़ा चेहरा भी बीजेपी में शमिल होने वाला है. जो कांग्रेस के लिए किसी बड़े झटके से कतई कम नहीं है. बताया जा रहा रह है बीजेपी ज्वाइन करने वाली इस नेत्री ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर सवाल खड़े कर दीये हैं.

जबकि ये कहा जा रहा कि वो कोंग्रेस नेता अजय माकन से भी नाराज चल रही थी. इससे पहले इन्होंने बताया था कि राहुल और अजय माकन का नेतृत्व वुमेन एम्पावरमेंट के मुद्दे का इस्तेमाल सिर्फ वोट पाने के लिए ही किया जाता है. इसके साथ ही इस वरिष्ठ नेत्री ने अजय माकन पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि उन्होंने दिल्ली महिला कांग्रेस की कई पदाधिकारियों बुरा व्यवहार किया है. उन्होंने यह यह भी कहा कि इस मामले की जानकारी राहुल के पास भी गई थी लेकिन राहुल ने इसे नजरअंदाज कर दिया.

महिला नेत्री ने कहा, ‘राहुल गांधी और अजय माकन के इसी व्यवहार के चलते ही 5 डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट और 75 ब्लॉक प्रेसिडेंट्स ने संगठन से इस्तीफा कर दिया है.’ उन्होंने आगे यह भी कहा, ” यह कैसे डबल स्टैडर्ड हैं कि जब बीजेपी लीडर विनय कटियार प्रियंका गांधी के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं तो राहुल गांधी का ऑफिस यह उम्मीद करता है कि महिला कांग्रेस प्रोटेस्ट करेगी. वहीं जब हम अजय माकन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हैं तो हमें धमकाया जाता है.” बता दें कि इस नेत्री का नाम बरखा सिंह हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Tagged with: bhartiya janta party congress leader barkha singh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *