बसपा नेता नसीमुद्दीन को लग सकता है तगड़ा झटका!
एक बार फिर दौड़ी शोक की लहर, उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके इस वरिष्ठ नेता का हुआ निधन….!

आखिर ट्रिपल तलाक पर सीएम योगी ने ले ही लिया यह जबरदस्त फैसला, अब मुस्लिम महिलाओं….!

cm yogi adityanath

file photo


लखनऊ: उत्तर प्रदेश सहित पुरे देश में बहुत गर्म मुद्दा बन चूका ट्रिपल तलाक पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना सब्र का बांध तोड़ दिया है और मुस्लिम महिलाओं के दर्द को कम करने के लिए एक बड़ा जबरदस्त फैसला ले लिया है. जिसके बारे में जान कर ट्रिपल तलाक के पक्षधर और इसे बढ़ावा देने वालों को तगड़ा झटका लगा सकता है. जबकि इस समाज के महिलाओं के मन में एक नई आशा की किरण जग सकती है.

मुख्यमंत्री योगी मुस्लिम महिलाओं के लिए एक ऐसा आश्रम खोलने का फैसला किया है जिसमें इनके अच्छे तरीके से रहने, खाने-पीने और रोजगार की उत्तम व्यवस्था की जाएगी. साथ ही इस आश्रम में उनके बच्चों की शिक्षा भी दी जाएगी. इन बच्चों को सिलाई और कंप्यूटर जैसी अन्य शिक्षा देकर उन्हें स्व-रोजगार लायक बनाया जाएगा. कहा जा रहा है कि सीएम योगी इस मुद्दे पर काफी गंभीर हैं. जबकि सरकार में आने के बाद तीन तलाक से पीड़ित कई महिला सीएम योगी से इंसाफ और मदद की गुहार भी चुकी है.

इसके अलावा सूत्रों का यह भी कहना है कि यह आश्रम खोलने के लिए योगी सरकार ने वक्फ की जमीन की जांच भी शुरू करवा दिया है. ताकि राज्य के हर जिलें में ऐसा आश्रम खोला जा सके. मालूम हो कि मुख्यमंत्री योगी इससे पहले तीन तलाक की तुलना द्रोपदी के चीरहरण से जोड़ चुके है. साथ ही इसके खिलाफ पुरे समाज को आवाज को उठाने की अपील भी कर चुके हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *