बसपा नेता नसीमुद्दीन को लग सकता है तगड़ा झटका!
एक बार फिर दौड़ी शोक की लहर, उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके इस वरिष्ठ नेता का हुआ निधन….!

मुलायम के समधी और राजद मुखिया लालू बहुत जल्द उठाने वाले हैं यह बड़ा कदम, इस पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष…!

file photo


समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के समधी और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बहुत जल्द एक बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि अभी कुछ दिन पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के साथ और भी कई दलों के बड़े नेताओं से मुलाकात की थी. जबकि हाल ही में बिहार के सीएम और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने भी भी कांग्रेस चीफ सोनिया गांधी से उनके दिल्ली स्तिथ आवास पर जाकर मुलाकात की है.

कहा जा रहा कि अखिलेश और नीतीश 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीतियां बनाने में जुट गए हैं. उसके बाद अब यह खबर है कि पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव भी बीजेपी को सत्ता से उठाने के लिए बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लालू अगले लोकसभा चुनाव में महागठबंधन बनाने की तैयारी में जुट गये हैं. जबकि कुछ सूत्रों से माने तो लालू बड़े नेताओं के टच में भी है.

जबकि लालू इसीलिए सिलसिले में सोनिया से मुलकात कर रणनीति को तैयार करेंगे. लालू ने नीतीश कुमार और सोनिया गांधी से मुलाकात के एक दिन बाद यह कहा कि वह भी बीजेपी को हटाने के लिय मजबूत विपक्षी एकता को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष से मिलने वाले है. लालू ने कहा, “‘हम निश्चित रूप से मौजूदा राजनीतिक हालात की बात करेंगे और बीजेपी के विरद्ध धर्मनिरपेक्ष तथा समाजवादी पार्टियों के बीच मजबूत एकता स्थापित करने के तरीकों पर भी विचार-विमर्श करेंगे.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Tagged with: soniya gandhi

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *