OMG: 23 नेताओं ने ज्वाइन किया बीजेपी, इस पार्टी को लगा तगड़ा झटका!
सपा विधायक के इस रिपोर्ट से हुआ बड़ा खुलासा, अखिलेश ने 500 से ज्यादा कार्यकर्ताओं…
बड़ी खबर: रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया का नया ऐलान, इन नोटों…!
अब दिल्ली से मुंबई सिर्फ 80 मिनट और यहां कोलकाता मात्र 60 मिनट में पहुंचा जा सकेगा, वो बिना एरोप्लेन के…!
इसके कार्य के बाद होगा यूपी बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान, ये हो सकते हैं….!
सीएम योगी आदित्यनाथ ने इन सभी को बनाया जिलो में प्रभारी मंत्री

इस केंद्रीय मंत्री के मुस्लिमों पर दिए बयान से सियासत में आई तूफान, गिरिराज सिंह ने कहा गलत….!

file photo


नई दिल्लीः केंद्र सरकार के एक मंत्री ने मुस्लिमों को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिससे देश के सियासत में तुफान आ सकती है. जबकि यह भी उम्मीद की जा रही है कि अगले चुनावों में बीजेपी के हाथ से मुस्लिमों का पूरा वोट भी जा सकता है. इस केंद्रीय मंत्री के बयान के बाद मोदी सरकार में राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. जो आगे में घी डालने जैसा है.

बता दें कि केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दावा किया है कि बीजेपी को एक भी मुस्लिम वोट नहीं देता है. उन्होंने कहा, “हमें कभी मुस्लिम वोट नहीं मिलते. हम इस बात को पूरी स्पष्टता से स्वीकार करते हैं लेकिन हमने उन्हें पूरी पवित्रता से स्वीकार किया है या नहीं? बीजेपी के 13 मुख्यमंत्री हैं. हम देश पर शासन कर रहे हैं, क्या हमने किसी नौकरीपेशा या व्यापार करने वाले सज्जन मुसलमान को प्रताड़ित किया है? क्या हमने उन्हें काम से हटाया है?”

रवि शंकर के इस बयान से देश की राजनीति में बीजेपी के लिए भूचाल आने के संकेत मिलने लगे हैं. रविशंकर के बयान पर कांग्रेस के नेता शकील अहमद ने कहा, ‘अगर मुस्लिम बीजेपी को वोट नहीं देते तो मुख्तार अब्बास नकवी, एमजे अकबर, शाहनवाज हुसैन नेताओं को पार्टी ने क्यों रखा है?’ जबकि असदुद्दीन ओवैसी ने यह कहा, ‘संविधान ने हमें अधिकार दिया है, आपने नहीं दिए है अगर हम यहां पर अपने अधिकार प्राप्त कर रहें है तो आपके रहमो कर्म पर नहीं.’

हालांकि गिरिराज सिंह ने रविशंकर का समर्थन किया है. उन्होंने कहा, “रविशंकर जी ने कुछ गलत तो नहीं कहा, देश के हालात तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले लोगों ने क्या बना रखा है? कश्मीर में बाढ़ आए तो सेना बचाए और उसी सेना के पीठ पर पत्थर मारे जाएं, गोलियां चलाई जाएं. इसके खिलाफ बोलने पर उस व्यक्ति के खिलाफ आवाजें उठें तो मुझे लगता है रविशंकर प्रसाद ने जो कहा सही कहा. जब ऐसी बातें होती हैं तो समग्रता में होती है. रवि बाबू ने कही कहा है जो समाज में दिख रहा है. आपके गलत या विवादित बयान बोलने से सच्चाई बदल नहीं जाए”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Tagged with: giriraj singh ravi shankar prassad

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *