बसपा नेता नसीमुद्दीन को लग सकता है तगड़ा झटका!
एक बार फिर दौड़ी शोक की लहर, उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके इस वरिष्ठ नेता का हुआ निधन….!

हार के बाद सपा में छाई जबरदस्त मातम, इस बड़े नेता की सड़क दुर्घटना में हुई मौत…!

file photo


सपा के हाथ से उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी का ख़िताब विधानसभा चुनाव में हार के बाद छीन चूका है. उसके बाद सपा में एक बार फिर से जबरदस्त मातम छा गई है. क्योंकि पार्टी ने अचानक एक बड़ा नेता को खो दिया है. कहा जा रहा है कि यह सपा नेता अपनी गाड़ी से पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे जहां रास्ते में इनकी गाड़ी को धक्का मार दिया गया. जिससे उनके गाड़ी चकनाचूर गई. जिसमें उनकी मौत हो गई है. जबकि उनकी पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हहो गई हैं.

यह घटना सपा नेता के साथ फैजाबाद के पूराकलंदर थानाक्षेत्र में घटी है. सूत्रों के मुताबिक फैजाबाद के नाका कालोनी में रहने वाले सपा नेता अपने निजी वाहन से मिल्कीपुर के कुरावन स्थित स्वामी ओमानंद इंटर कॉलेज जा रहे थे. यह उन्ही का कॉलेज हैं. साथ ही इस कॉलेज की प्रधानाचार्य ऊनि पत्नी है. वहां फिलहाल परीक्षा चल रही है. कहा जा रहा है कि शनिवार को पूराकलंदर थाना क्षेत्र में रायबरेली रोड में उनकी गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मारी दी.

जिसके कारण ऊनि गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उनकी मौत हो गई. मरने वाले इस सपा नेता का नाम रविंद्रनाथ दुबे है. जो जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन रह चुके हैं. जबकि इससे पहले वो सपा जिला महासचिव व सपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य भी रहे हैं. बताते चले कि रविंद्रनाथ के द‌िवंगत पिता राम प्रगट दुबे भी बड़े नेता थे. वो फैजाबाद से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा के चुनाव में खड़े हो चुके हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Tagged with: ravindranath dube road accident

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *