बसपा नेता नसीमुद्दीन को लग सकता है तगड़ा झटका!
एक बार फिर दौड़ी शोक की लहर, उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके इस वरिष्ठ नेता का हुआ निधन….!

नए डीजीपी के रूप में चार्ज लेते ही सुलखान स‍िंह ने कर दिया यह बड़ा ऐलान!

file photo


लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नए डीजीपी का पदभार संभालते ही सुलखान स‍िंह ने अपने तेवर को साफ कर दिया है. साथ ही उन्होंने के बड़ा ऐलान भी लिया है. 1980 कैडर के यूपी के सबसे वरिष्ठ आईपीएस अफसर सुलखान स‍िंह भले ही स‍ितंबर में र‍िटायर होने वाले हैं लेकिन उन्होंने फिलहाल तो यह साफ कर दिया है कि वो गलत करने वालों पर किसी भी तरह का रहम नहीं बरतेंगे.

सुलखान स‍िंह ने मीड‍िया से मुखातिब होते हुए कहा, “जो भी क्र‍िम‍िनल एक्टिव‍िटीज में शाम‍िल पाया जाता है, उसे छोड़ा नहीं जाएगा। भले ही वो सत्ताधारी पार्टी का हो या न हो. हमें सीएम की ओर से सख्त निर्देश म‍िले हैं. पुल‍िस का काम जोखिम भरा काम है. गुंडागर्दी होगी तो कार्रवाई की जाएगी. यूपी पुल‍िस पूरी निष्पक्षता के साथ काम करेगी. हमारी प्राथम‍िकता जनता की सुरक्षा है. करप्शन के प्रति जीरो टॉलरेंस रखा जाएगा.”

उन्होंने आगे यह भी कहा, ” मैं लोगों को आश्वासन देता हूं क‍ि हमारी पुल‍िस सभी से एक समान व्यवहार करेगी. खाली पदों को जल्द भरा जाएगा. लोगों में व‍िश्वास द‍िलाए जाने की जरूरत है क‍ि पुलिस उनकी सेवा के लिए है. जनता के अधिकारों संरक्षण देना है. पुलिस के अवकाश की व्यवस्था सिस्टेमैटिक होनी चाह‍िए. बिना म‍तलब क‍िसी को भी परेशान नहीं क‍िया जाएगा. जो लोग आपत्ति‍जनक हालत में पाए जाते हैं, उन्हीं से पूछताछ होगी. बीते कुछ द‍िनों से एंटी रोम‍ियो से र‍िलेटेड श‍िकायतों में कमी आई है. इसका मतलब है क‍ि कहीं न कहीं व्यवस्था में सुधार हो रहा है. गौरक्षा के नाम पर गलत काम नहीं होने देंगे.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Tagged with: new dgp sulkhan singh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *