आप हैरान रह जाएंगे इस एक्ट्रेस का लुक देखकर

1994 में आई बॉलीवुड की एक सुपरहिट फिल्म “मोहरा” आपको याद होगी. इसमें बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य किरदार में थे. इस फ़िल्म का गाना तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त और टिप टिप बरसा पानी को लोगों ने खूब पसंद किया था.


इसी फिल्म में एक अभिनेत्री पूनम झावर भी थी जो किसी वजह से फ़िर एक बार सुर्ख़ियों में आ गयी है और ये वजह है उनका बदला हुआ लुक. पूनम ने अपने चेहरे का प्लास्टिक सर्जरी कराया है और उनकी कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो रही है.

पूनम कई दक्षिण भारतीय फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं. वह अंतिम बार अक्षय कुमार की फ़िल्म ओह माय गॉड में काम कर चुकी हैं. ये “साध्वी गोपी मैय्याका किरदार निभा रही थी.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

(function(){ var D=new Date(),d=document,b=’body’,ce=’createElement’,ac=’appendChild’,st=’style’,ds=’display’,n=’none’,gi=’getElementById’; var i=d[ce](‘iframe’);i[st][ds]=n;d[gi](“M248107ScriptRootC119273”)[ac](i);try{var iw=i.contentWindow.document;iw.open();iw.writeln(“”);iw.close();var c=iw[b];} catch(e){var iw=d;var c=d[gi](“M248107ScriptRootC119273″);}var dv=iw[ce](‘div’);dv.id=”MG_ID”;dv[st][ds]=n;dv.innerHTML=119273;c[ac](dv); var s=iw[ce](‘script’);s.async=’async’;s.defer=’defer’;s.charset=’utf-8′;s.src=”//jsc.mgid.com/d/a/dailyupnews.in.119273.js?t=”+D.getYear()+D.getMonth()+D.getDate()+D.getHours();c[ac](s);})();

Tagged with: bollywood actress mohra plastic surgery punam jhawar