बसपा नेता नसीमुद्दीन को लग सकता है तगड़ा झटका!
एक बार फिर दौड़ी शोक की लहर, उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके इस वरिष्ठ नेता का हुआ निधन….!

बड़ा खुलास: सपा के पुर्व मुखिया मुलायम के घर होतो थी…..!

file photo


इटावा: समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मुलायम सिंह के घर एक ऐसा काम होता था जिसके बारे में जान कर आप सब दंग रह जाएंगे. क्योंकि आप सबको यकीन नहीं हो पाएगा कि इतनी बड़ी हस्ती के घर ऐसा भी काम हो सकता है. बता दें कि इटावा सिविल लाइन में मुलायम सिंह यादव का पुराना मकान तोड़कर नया बनवाया गया था. जिसका गृह प्रवेश पिछले साल अप्रैल महीने में हुआ इस मौके पर.

तकालीन मुख्यमंत्री और वर्तमान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और मुलायम के प्रिय भाई शिवपाल सिंह सहित उनके पुरे परिवार के लोग मौजूद थे. बताया जा रहा है कि उनके इस मकान में बिजली चोरी की जाती थी. जिसकी भनक गुरुवार को बिजली विभाग को लग गई. इसके बाद बिजली विभाग की टीम उनके घर पहुंच गई. लेकिन इस दौरान मुलायम घर पर मौजूद नहीं थे बल्कि उनका केयर टेकर वहां मौजूद था.

टीम ने पाया कि वहां पर 5 किलोवाट का ही मीटर लगवाया गया है. जिससे बिजली कम आती थी. साथ ही मुलायम के इस घर का 4.10 लाख बिजली का बिल भी बकाया है. कहा जा रहा है कि घर में बिजली की जरूरत को देखते हुए टीम ने वहां कनेक्शन लोड को बढ़ा दिया और 5 किलोवाट का मीटर हटाकर 40 किलोवाट का मीटर लगा दिया है. जिसके बाद से अब मुलायम को ज्यादा बील भरना होगा.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *