Breaking News
July 12, 2016 - मुख्य सचिव के इस बयान के बाद निजी स्कूलों के सचालकों की हालत हो सकती है खराब
July 12, 2016 - बीजेपी के इस युवा नेता ने की खुदकुशी, घर में फैली मातम
July 12, 2016 - आरटीओ ने की बड़ी पहल, अब घर बैठे निकाल पाएंगे आप अपना महत्वपूर्ण दस्तावेज
July 12, 2016 - पंचायत भवन पर लखनऊ के डीएम ने मारा छापा, कार्मियों में मचा हड़कंप
July 12, 2016 - लेनोवो का यह महंगा समार्टफोन खरीदें मात्र 1500 रुपये में

तंजील मर्डर केस में पुलिस के हाथ लगी अब तक की सबसे बड़ी सफलता


एनआईए (नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी) के डीएसपी तंजील अहमद के साथ उनकी पत्नी फरजाना की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी मुनीर पुलिस के हाथों पकड़ा जा चूका है. यूपी पुलिस की नोएडा एसटीएफ की टीम ने उसे मंगलवार को अपने गिरफ्त में लिया. पुलिस के गुप्तचरों की सूचना के आधार पर वो 3 दिन से गाजियाबाद में छिपकर रह रहा था. जिस दिन उसकी गिरफ्तारी हुई उस दी वो एक इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र के कमरे में छिपा हुआ था. गिरफ्तारी के दौरान उसके पास से तीन 9 एम एम पिस्टल भी बरामद की गई है.


नोएडा एसटीएफ की जानकारी के मुताबिक उन्होंने मुनीर के दो अन्य साथी रेयान और शादाब को पहले ही हिरासत में ले लिया था. ये लोग भी मुनीर तरह ही एक खूंखार अपराधी है. लेकिन मुनीर काफी दिनों से पुलिस के आँखों में धुल झोंकता फिर रहा था. लेकिन आखिर में वो पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया. पुलिस की मुनीर से पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ की वो तंजील का रिश्तेदार ही है. फ़िलहाल पुलिस उससे और कई बातों की जानकारी प्राप्त करने के लिए पूछताछ कर रही हैं.

मुनीर पर सरकार ने दो लाख रूपये का इनाम रखा था. वह अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविदालय के के छात्र अलमगीर की हत्या के बाद काफी प्रचलितं हो गया था. इसके बाद से ही इसका खोफ पूरी एएमयू में था. बता दें कि बता दें कि 3 अप्रैल को अपनी भांजी की शादी से वापस लौट रहे तंजील अहमद के परिवार पर सहसपुर के निकट हमला कर गोलियों से भून दिया था. इस हत्याकांड में तंजील को 24 गोलियां मारी गई थीं जबकि उनकी पत्नी फरजाना को चार गोलियां लगी थी जिसके बाद उनकी एम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई.
फ्लिपकार्ट पर आज और कल चल रहा है बम्फर ऑफर: Flipkart

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: dsp taniil and faimly Gaziabad munnir arrested by noida stf nia dsp tanjil ahamad tuesday

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *