फिर से राजनीति का अखाड़ा बनेगा वाराणसी, 22 को एकसाथ जुटेंगे मोदी, शाह और केजरीवाल

वाराणसी. लोकसभा चुनावों के बाद पहला ऐसा मौका होगा जब राष्ट्रीय राजनीति के बड़े-बड़े नाम एकसाथ बाबा भोलेनाथ की धरती पर नजर आयेंगे. आगामी 22 फरवरी को संत रविदास जयंती के मौके पर पीएम मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने यहाँ पहुंचेंगे.

काशी हिंदू यूनिवर्सिटी में आगामी 13 फरवरी से शताब्दी वर्ष समारोह का आयोजन होने जा रहा है जिसके तहत 22 फरवरी को शताब्दी दीक्षांत समारोह होगा. इस समारोह में यूनिवर्सिटी की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी को डाक्टर ऑफ लॉ की उपाधि दी जायेगी.


इस समारोह में पीएम बतौर मुख्य अतिथि दीक्षांत भाषण देंगे जिसमें शामिल होने के लिए उनसे अनुरोध किया गया है. हालांकि अभी तक उनके आने की कोई आधिकारिक सुचना नहीं है मगर माना जा रहा है मोदी जरुर आयेंगे.

इसके अलावे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 22 फरवरी को संत रविदास जयंती के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में लंका क्षेत्र में लाखों रैदासियों के बीच रहेंगे. शाह इस दौरान रैदासियों के बीच जयंती मनाएंगे और लोगों को संबोधित भी करेंगे.

उधर आप संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के भी रविदास जयंती कार्यक्रम में आने की संभावना है. पार्टी के पूर्वांचल संयोजक के अनुसार गुरुवार रात ही उन्हें केजरीवाल के काशी आने की सुचना मिली है. इसके बाद आनन-फानन में पार्टी के पूर्वांचल स्तर के पदाधिकारियों की बैठक बुलाकर आगे के कार्यक्रम की रूप-रेखा तय किया जा रहा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: varanasi