pm ने गैस सब्सिडी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा अगले साल…..


यूपी चुनाव को लेकर लागातार चुनावी सभाओं में शामिल हो रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गैस सब्सिडी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने गैस सिलेंडरों पर मिलने वाले सब्सिडी को लेकर कहा, “यूपी सरकार भारत सरकार के पैसे का इस्तेमाल नहीं कर पाई. लोग अंधेरे में सड़ रहे हैं. राजनीति में वादे करने के वाले आते हैं. जब मैंने लाल किले से कहा कि अमीरों को गैस सब्सिडी छोड़ना चाहिए. करोड़ों लोगों ने सब्सिडी छोड़ दी. चूल्हे पर खाना बनाने से मां के शरीर में 400 सिगरेट के बराबर धुआं जाता है.”

इसके साथ ही उन्होंने इसी बहाने सपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “अगले साल आजादी के 75 साल हो रहे हैं. गांधी, पटेल, नेहरू और लाखों लोग अंग्रेजों से लड़ते रहे. जेल-काला पानी जाते रहे. आज भी यूपी में लोगों के पास घर नहीं है. क्या आजादी के 75 साल बाद भी लोगों के पास रहने के लिए घर नहीं होना चाहिए?”

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने ये बातें अपने महराजगंज के जनसभा में कही. इस मौके पर उन्होंने सभा में मौजूद लोगो का अभिनंदन करते हुए कहा, “महराजगंज पहले भी आया था. आज फिर एक बार मुझे आपके बीच, आपके दर्शन करने का सौभाग्य मिला है. आपने इतनी बड़ी तादाद में आकर आशीर्वाद दिया, बीजेपी को आशीर्वाद दिया, इसके लिए आपका आभारी हूं. चुनाव के 5 चरण पूरे हो चुके हैं. इन पांचों चरण में यूपी के मतदाताओं ने जिस उमंग-उत्साह के साथ लोकतंत्र के महापर्व को मनाया, शांतिपूर्ण मतदान किया. उनका बहुत अभिनंदन करता हूं.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: maharaj ganj visit maharajganj visit pm narednra modi