राहुल गाँधी के बाद इस स्टार प्रचारक से कांग्रेस कराएगी यूपी में प्रचार



यूपी में 26 दिन तक किसानों और नौजवानों के बीच जाकर अपनी नीतियों का बखान वाले राहुल गाँधी के बाद कोंग्रेस अब इस स्टार प्रचारक को मैदान में उतारने जा रही है. आपको बता दें कि कांग्रेस का यह चेहरा होगा प्रियंका गाँधी वाड्रा का जो 19 नवंबर से यूपी में अपने चुनावी दौरे की शुरुआत करेंगी. कहा जा रहा है कि राहुल ने जिस तरह से किसानों से संवाद कर उनकी समस्याएं जान प्रयास किया. उसी तरह से प्रियंका भी कई सभाएं और रोड शो करके यूपी को आकर्षित करने की कोशिश करेंगी.

जानकारी के मुताबिक लगातार पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं की मांग को देखते हुए प्रियंका गांधी को चुनाव प्रचार का जिम्मा दिया जा रहा हैं. पार्टी नेताओं नेताओं का यह कहना है कि अगर यूपी में होने वाले 2016 विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी के साथ-साथ प्रियंका गांधी को भी मैदान में उतार दिया जाए तो इसका चुनावी माहौल पर व्यापक असर पड़ेगा.

इस मामले में जिलाध्यक्ष विनय प्रधान और जिला प्रवक्ता अभिमन्यु त्यागी बताया कि पार्टी के आला नेताओं के फैसले के तहत प्रियंका गांधी महीने से यूपी में सभा और रोड शो करना शुरू कर देंगी. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के अनुसार प्रियंका गांधी का रोड शो मेरठ से हापुड़ तक चलेगा. ये भी कहा जा रहा है कि पहले चरण में प्रियंका गांधी के मेरठ दौरा होने की संभावना हैं


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: priyanka gandhi badra

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *