इस सांसद ने दिया बड़ा बयान, कहा मादक पदार्थों की तस्करी के पीछे भजपा का हाथ


मुलायम सिंह यादव के चहिते नेता और सपा से राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के ज़रिये भारतीय जनता पार्टी को अपने निशानें पर लेते हुए कहा है कि पंजाब में मादक पदार्थ की तस्करी को भाजपा ही बढ़ावा दे रही है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि कुछ दिनों पहले पठानकोट एयरबेस हो चुके घुसपैठ के पीछे भी मादक तस्करी गिरोह का ही हाथ था.

इस मामले में अमर सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान पत्रकारों के बीच यह बयान दिया है कि ”आजकल फिल्म उड़ता पंजाब की चर्चा है. मैं खुद कोई आरोप नहीं लगा रहा लेकिन मुम्बई उच्च न्यायालय ने परखच्चे उड़ाते हुए कहा है कि वहां मादक पदार्थों का प्रयोग हो रहा है और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर आप प्रहार ना करें.”

इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि ‘‘वहां के तस्करी कारोबार पर भाजपा का हाथ है. मादक पदार्थों के व्यापार में लिप्त लोग, कश्मीर में इस व्यापार के ही माध्यम से घुसे थे और सेना के एक परिसर में जो लोग 10-15 दिन तक प्रवेश कर छिपे रहे, उसके मूल में भी वही पंजाब के मादक तस्करी करने वाले लोगों का गिरोह था.’’

बता दें कि मौजूदा समय में फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ अपनी कहानी और उसमें कलाकारों द्वारा बोले जाने वाले आपत्तिजनक संवादों के साथ दिखाए जाने वाले दृश्यों को लेकर विवाद में फंसी हुई है. एक ओर जहां ड्रग्स की लत पर आधारित इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड अपनी गाज गिराने को तैयार है तो वहीँ दूसरी तरफ यह मामला अदालत पहुंच गया था जिसके बाद मुम्बई उच्च न्यायालय ने बोर्ड की आपत्तियों पर सवाल खड़े कर दिए हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]


source: pradesh18

Tagged with: censor board Drug trafficking movie udta paujab rajaysabha mp amar singh sp supemo mulayam singh yadav