लालू के समर्थन में उतरे सपा महासचिव रामगोपाल का बड़ा बयान…

मोदी सरकार पर बड़ा कटाक्ष करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने रविवार को कहा कि केंद्र की मोदी सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. उन्होंने कहा की जिस तरीके से सरकार काम कर रही है उससे साफ है कि वर्ष 2019 के चुनाव में यह किसी सूरत में सत्ता में नहीं आ पायेगी. उन्हने जसवंतनगर के बाउथ गांव में गुरुपूर्णिमा पर आयोजित समारोह में लालू यादव के यहां सीबीआइ छापेमारी को बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताया है.

महासचिव रामगोपाल यादव ने जीएसटी पर कहा कि इसके लागू होने के बाद देश का कारोबार पूरी तरह से ठप हो गया है. जीएसटी के नियम इतने टेढ़े हैं कि खाद्यान्न अगर खुले में बेचेंगे तो कोई टैक्स नहीं लेकिन जैसे ही पैक होगा उस पर टैक्स लग जाएगा. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगते हुए कहा की भजपा के लोग सच को झूठ बता रहे हैं. देश में जीएसटी आने के बाद कई लाख करोड़ का घाटा हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि देश का राजा अगर व्यापारी होगा तो देश कभी तरक्की नहीं कर सकता.

उन्होंने अंबानी और अडानी पर भी निशाना साधते हुए कहा की देश में दो बड़े कारोबारी अंबानी और अडानी की आय में बढ़ोतरी हो रही है जबकि किसान और गरीब भुखमरी की कगार पर पहुंच गये हैं. प्रधानमंत्री के विदेश दौरे पर भी उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि देश में संकट का वातावरण है और प्रधानमंत्री विदेश घूमने मेंं लगे हैं. साथ ही इजरायल के दौरे पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की इजरायल यात्रा से विदेश नीति पूरी तरह चरमरा गई है.

उन्होंने कहा कि योगी सरकार अखिलेश यादव के साइकिल पथ को तोडऩे का जो प्लान कर रही है वह पूरी नहीं कर पायेगी. सपा के पक्ष में अपनी बात रखते हुए कहा की अखिलेश ने पर्यावरण की रक्षा के लिए साइकिल पथ बनवाए थे.योगी सरकार के 100 दिन बीत चुके हैं,मगर योगी सरकार केवल अखिलेश के समय की योजनाओं का ही शुभारंभ कर रही है। उन्होंने योगी भी गहरा पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबाओं और महंतों का यह काम नहीं होता कि वे सरकार में आकर बैठ जाएं. योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद एक ही जाति के लोगों का बोलबाला दिख रहा है. इन सबसे सजग होने की आवश्कता है .

Tagged with: cm yogiaaditynat ramgopal

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *