बड़ी खबर: ग्राहकों के लिए Reliance Jio का एक और नया धमाका!


(Reliance Jio) के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है, मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी 4G-VoLTE टेक्नॉलॉजी पर आधारित फीचर फोन जल्द ही लंच कर सकती है. बता दे कि मुकेश अंबानी कि कंपनी Reliance ने डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने के लिए हाल ही में टेलिकॉम सेक्टर में जबरदस्त फेरबदल कर दिया था. उन्होंने पहले फ्री कॉलिंग और फ्री अनलिमिटेड मोबाइल डाटा का जियो का ऑफर दिसंबर के अंत तक रखा था लेकिन बाद में यह बढ़ाकर 31 मार्च तक कर दिया.

अब फिर से कुछ ऐसा ही धमाका वो जियो हैंडसेट लाकर बाजार में करने के प्लानिग में है. मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन हेंडसेटों कि कीमत 999 और 1500 रुपए तक होगी. इतनी कम कीमत में ये भी अनुमान लगाया जा रहा है कि रिलायंस जियो के VoLTE फीचर में फ्रंट फेसिंग कैमरा, रियर कैमरा हो सकता है.

इसके अलावा फोन में जियो चैट, लाइव टीवी, वीडियो ऑन डिमांड जैसी कुछ ऐप्स भी दी जा सकती हैं. जाहिर है (Reliance Jio) के इस प्लानिंग से अन्य हैंडसेट बनाने वाली कंपनियों को भी कम कीमत पर ये सुविधा ग्राहकों को मुहया कराने में मजबूर होना पड़ सकता है. अनुमान लगाया जा रहा है कि relince इंडस्ट्री कि मुकेश अंबानी की टेलिकॉम कंपनी इस तिमाही में ये फोन पेश कर सकती है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बड़ी खबर: चुनावी माहौल के बीच बीजेपी ने इन MLC प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान

Next Article » सपा घमासान के बीच अखिलेश ने तैयार किया अपना मेनिफेस्‍टो!

Tagged with: mukesh ambaani