यूपी से बीजेपी के इस सांसद ने बिहार के सीएम के नीतीश की तारीफ में कह दी ऐसी बात की सबकुछ हो गया….!

FILE PHOTO


कांग्रेस पार्टी बिहार में राजद और जदयू के साथ गठबंधन में शामिल है. जबकि यूपी में भी कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी के साथ अलायन्स किया है. यूपी से समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश ने यादव यूपीए के राष्ट्रपति उम्मीदवार को मीरा कुमार को अपना समर्थन देने का ऐलान किया है. लेकिन बिहार के सीएम और जदयू के राष्ट्रिय अध्यक्ष NDA कैंडीडेट राम नाथ कोविंद को अपना समर्थन दे रही है. जिसको लेकर बिहार में राजद, जदयू और कांग्रेस के बीच मतभेद जारी है.

नीतीश के इस फैसले को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने तो ऐतिहासिक गलती करार दिया है. जबकि इसको लेकर दोनों पार्टियों के नेताओं द्वारा बयानबाजी भी की जा रही है. जिसके कारण महागठबंधन टूटने की भी उम्मीद भी की जा रही है. इसी बीच बीजेपी के बड़े नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने एक सीएम नीतीश कुमार के तारीफ में ऐसी बात कह दी जिससे सबकुछ साफ हो गया है. बीजेपी सांसद के इस बयान से यह लग रहा है कि जदयू को अपने गठबंधन में शामिल करने के लिए बीजेपी तैयार बैठी है. उन्होंने है कि नीतीश बहुत अच्छे विचारक हैं.

सांसद ने कहा कि उन्होंने बिलकुल ठीक कहा, केवल बिहार की बेटी को बेइज्ज्त करने के लिए ये सोचा समझा षड़यंत्र है. मैं कुछ नाम नहीं लूंगा, लेकिन कुछ नाम ऐसे थे जिन नामों को आगे करके लड़ाई हो सकती थी. लेकिन विपक्ष लड़ाई के मूड में नहीं है. केवल मीरा कुमार को निपटाना चाहता है. इन लोगों ने नीतीश को धर्म संकट में खड़ा करने के लिए मीरा कुमार का नाम आगे किया. लेकिन नीतीश ने जो कह दिया वो कह दिया. अब मीरा का कर्तव्य बनता है कि वो नामंकन न करें.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

« Previous Article यूपी के इस जिले में मुस्लिम महिलाएं भी अदा करती है ईद की नमाज....

Next Article » यूपी में कल हो सकती है अगली कैबिनेट बैठक, मिल सकता है यह बड़ा तोहफा!

Tagged with: bjp mla sakshi maharaj