शाहरुख़ और आमिर भी कूद पड़े फिल्म पद्मावती विवाद में …

न्यूज़ डेस्क: संजयलीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ का इन दिनों विवादों से गहरा नाता सा जुड़ गया है.मानो विवाद भंसाली का पीछा नहीं छोड़ रही.काफी समय से फिल्म की रिलीज को लेकर उठा विरोध दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. इसी को लेकर सेलिब्रिटी हर दिन अपनी राय दे रहे हैं.आमिर खान और शाहरुख खान ने अब तक पद्मावती को लेकर खामोश थे. बॉलीवुड हस्तियां जहां फिल्म की रिलीज का समर्थन कर रही हैं वहीं इस बयानबाजी में अब शाहरुख खान और आमिर खान की नाम भी जुड़ गया है.

खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि जैसे ही आमिर खान को दीपिका पादुकोण का सिर काटने पर 5 करोड़ के इनाम वाली खबर पता चला उन्होंने तुरन्त दीपिका का हाल जानने के लिए उन्हें फोन किया. वो दीपिका के लिए काफी चिंतित हो गए थे.इसके साथ ही आमिर ने दीपिका से कहा कि यदि उन्हें किसी भी तरह की मदद की जरुरत हो तो हमेशा दीपिका के साथ हैं.

दीपिका की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म के को-स्टार शाहरुख खान भी उनके समर्थन में आगे आए हैं. बताया जा रहा है कि किंग खान ने भी दीपिका को फोन कर बातचीत की. यहाँ तक हॉलीवुड फिल्म ‘xXX’ में उनकी को-स्टार रूबी रोज़ ने सोषल मीडिया पर दीपिका का साथ दिया है.गौरतलब है कि फिल्म की रिलीज के विरोध के चलते दीपिका पादुकोण और संजयलीला भंसाली को सिर और नाक काटने की धमकियां दी जा रही हैं.

यह भी पढ़ें:

जब इंसान के ऊपर से गुजर गयी पूरी मालगाड़ी…फिर जाने क्या हुआ इंसान का …

‘अंग्रेजों को झुककर 40 सलाम करने वालों को आज एक फिल्म पर एतराज क्‍यों?’

आज़म खान के बिगड़े बोल: योगी और मोदी को कहा डर गये नचानियो से जाने पूरा मामला…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aamir khan movie padmavati shahruk khan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *