अगर खातें है ice-Cream तो ये खबर आपके लिए है…

Ice Cream किसे पसंद नहीं होता चाहे वो शादी हो या पार्टी हमे आइसक्रीम का अलग स्पेशल काउंटर मिल ही जाती है. और जब होटल में आज खाने के लिए जाते है तो लास्ट में अब आइसक्रीम का ही चलन हो गया है. ये नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाती है ना, शायद आपके मुंह में भी आ रही होगी.

जरा सोचिये आइसक्रीम का एक डब्बा अपने हाथ में लिए हुए हो और खोलकर उसमे जैसे ही चमच्च डाले और उसमे कुछ ऐसा दिख जाये, जिससे आपके होश उड़ जाए… जी हाँ यही हाल Mojarra Muncher अपनी पत्नी के साथ जब आइसक्रीम खाने बगल के आइसक्रीम पार्लर पहुंचे तो उनके आइसक्रीम में कटे हुए साप का अंस मिला था. जिसके बाद उसका फोटो खीच कर वो सोशल मीडिया पर शेयर की.

ऐसी घटनाए सिर्फ बहार के देशो में ही नहीं बल्कि ऐसा वाक्या चंडीगढ़ में भी हुआ था. एक दम्पति जब बाहर से आइसक्रीम खरीदकर घर पर लाकर खाए तो उसका स्वाद उनको खट्टा सा लग रहा था. उसके बाद उनको उल्टियां होना भी स्टार्ट हो गयी थी और उन्हें डॉ. के पास जाना पड़ा था. खैर जयादा कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा था.तत्पश्चात इनके चेकअप के बाद डॉ. ने बताया था की ये सपोले खाने के कारण ऐसा हुआ था. उन्हें लेकिन ये सब घटनाएँ हमलोगों के ये सिख मिलता है की हमें खाने के पहले एक बार जरुर चेक कर लेना चाहिए.

आप खुद देख लीजिए इन तस्वीरों में

imgur

imgur


यह भी पढ़ें:


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article दबंग खान के तस्वीर वाला कॉलेज मार्कशीट विडियो हुआ वायरल...

Next Article » उत्तर प्रदेश के स्वास्थ मंत्री का बेबाक ब्यान ने कर दिया है सबको परेशान ...

Tagged with: ice cream snake in icecream

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *