जानिए कैसे मिल रही है 2 रुपये में 50mbps स्पीड की डेटा…

पिछले साल Jio ने अपना ऑफर बाज़ार में लाकर टेलिकॉम इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पुरे देश में तहलका मचा दिया था. आज Jio का ही खुमार देखिये के आज हर किसी के हाथ में jio 4g आ गया है. जहाँ jio ने अपने ऑफर से बड़े बड़े टेलिकॉम कंपनी के चल रहे मनमाने से भी ग्राहकों को छुटकारा दिलाया,और एक तरफ करोड़ो लोगों को इन्टरनेट से जोड़ा, लेकिन धीरे-धीरे jio ने भी अपने डेटा प्लान में कर रहे बदलाव के कारण इसकी थोड़ी लोकप्रियता कम हुई है.

आखिर कैसे और कौन दे रही है ये जबरदस्त प्लान

लगभग बेंगलुरु में 13 महीने पहले शुरू हुआ ‘वाईफ़ाई डब्बा’ स्टार्ट-अप, Jio से भी कम दामों पर मोबाइल डेटा ऑफ़र कर रहा है. जहां Jio का सबसे सस्ता प्लान 19 रुपये 150 MB जिसकी वैद्यता 1 दिन का है (जिसके बाद 64 kbps अनलिमिटेड डेटा है), वहीं ‘वाईफ़ाई डब्बा स्टार्ट-अप’ के प्लान सिर्फ़ 2 रुपये से शुरू होते हैं. आप 24 घंटे के लिए 2 रुपये में 100 MB, 10 रुपये में 50 MB और 20 रुपये में 1 GB पा सकते हैं.
‘वाईफ़ाई डब्बा’ के रीचार्ज कूपन, टोकन के रूप में लोकल स्टोर्स से ख़रीदे जा सकते हैं. इन लोकल स्टोर्स पर छोटे Fibre Optic-Fed Routers के ज़रिये इंटरनेट कनक्टिविटी दी जाती है. किसी भी तरह का साइन अप या App की कोई ज़रूरत नहीं है. इस स्टार्ट-अप का दावा है के इन वाईफ़ाई पॉइंट्स के 100 से 200 मीटर के दायरे में आपको 50 mbps की स्पीड मिलेगी. बस रीचार्ज कुपन ख़रीदिये और अपना मोबाइल नंबर, OTP और टोकन नंबर डालते ही आप अपने फोने में डेटा इस्तेमाल करना स्टार्ट कर पाएंगे.


यह भी पढ़ें:

पीएम ने दिया लोगों अब ये तोहफा घर बैठे कर सकेंगे, जानने के लिए क्लिक करें

देश के इस शहर में पत्नियों से अक्सर पीटते है पति,जाने कहा और क्या है वजह जानने के लिए क्लिक करें

ये स्टार्ट-अप स्थानीय केबिल ऑपरेटरों के साथ मिल कर अपना इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार कर रहा है.और आगे जाकर ये अपना सर्विस पुरे देश में देना स्टार्ट कर देंगे, ताकि आप जहां भी जायें, WiFi उपलब्ध हो. सच में बहुत अच्छा आईडिया है क्या आपके शहर में आएगा तो आप इसका इस्तेमाल करेंगे या नहीं कमेन्ट में जरुर बताएं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article दुसरे चरण के मतदान के लिए प्रशासन ने उठाये ये सख्त कदम ...

Next Article » दबंग खान के तस्वीर वाला कॉलेज मार्कशीट विडियो हुआ वायरल...

Tagged with: offer wifi dabba

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *