देखिये, वोटिंग के दिन क्या बोले योगी आदित्यनाथ

मुरादाबाद. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पीतलनगरी में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. आदित्यनाथ ने कहा कि सपा सरकार की कमियों को गिनाते हुए कहा कि पिछली सरकारें अराजक थीं. उन सरकारों ने जनहित में कुछ काम नहीं किया. हमने सबसे पहले अवैध बूचडख़ानों को बंद किया. इसके अलावा अन्य अवैध गतिविधियों को बंद किया.

उन्होंने निकायों को बजट देने का भी ऐलान किया. कहा कि बांटने की राजनीति से विकास नहीं होता. उनकी सरकार ने अलप कार्यकाल में ही प्रदेश में गुंडागर्दी खत्म कर विकास का माहौल तैयार कर दिया है. पिछली सरकार ने गुडों व अपराधियो को संरक्षण दिया लेकिन हमारे सरकार ने ऐसे तत्वो पर सख्ती से रोक लगाकर औद्योगिक निवेश का माहौल बनाया.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस प्रदेश में निवेश नहीं होता था, पीतलनगरी का कारोबार चरमरा गया था, वहां की स्थिति में अब बदलाव आया है. बड़ी-बड़ी कंपनियां निवेश के लिए आगे आई हैं. हमारी सरकार ने प्रदेश से जातिवाद की राजनीति की बजाय युवाओं को राजनीति को केन्द्रविन्दु बनाया. युवाओं को रोजगार एवं अवसर उपलब्ध कराने का संकल्प लिया और उस पर काम कर रही है. उन्होंने कहा कि हमने तय किया कि उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग की बीते पांच वर्ष की भर्तियों की जांच कराई जाए. जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

“योगी ने कहा कि पिछली सरकार में सिर्फ सैफई, इटावा सिहित कुछ ही जिलों को बिजली मिलती थी, लेकिन हमारी सरकार ने इस वीआआईपी कल्चर को समय कर सभी जिलों को बिजली उपलब्ध कराया है. हमारी सरकार नगरी क्षेत्रों में बुनियादी सुविधाओं का विस्तार-विकास का लक्ष्य बनाया है. आप देखेंगे कि पूरे प्रदेश में सबको बिना भेदभाव के विकास मिलेगा.”

यह भी पढ़ें:

फर्रुखाबाद शहर में बीजेपी विधायक की खुलेआम गुंडागर्दी…

लाखों लोगों नाम वोटर लिस्ट से ग़ायब…पंखुरी पाठक ने की बड़ी मांग…

बैलेट पेपर पर पहले से लगा था फूल पर मुहर, जिलाधिकारी का तर्क सुनिए…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bjp up municipal election civic body

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *