लखनऊ में जन सभा के दौरान सीएम योगी ने युवाओं को दिया यह तोहफा…

न्यूज़ डेस्क: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में दुसरे चरण के मतदान से पहले एक आखिरी चुनाव प्रचार किया.प्रचार का यह आखिरी दिन था और उन्होंने अपने इस प्रचार के आखिरी दिन में युवाओं को लुभाने की खूब ज़ोरो से कोशिश की. मुख्यमंत्री ने युवाओं से कहा कि प्रदेश में 4 लाख नौकरियां युवाओं का इन्तजार कर रही हैं. और अगले महीने सरकार 50 हजार नौकरिया निकालेगी.

दूसरे चरण के मतदान से पहले सीएम ने चुनाव प्रचार कि आखिरी जनसभा कपूरथला में की. उन्होंने कहा कि हमारे सरकार की पहली प्राथिमिकता है कि प्रदेश में कानून का राज हो, और साथ में नौजवानों को रोजगार मिले.ये हमारे सरकार कि प्रथिमिक्ताए है.उन्होंने जनसभा में एलान किया कि अगले महीने हमारी सरकार युवाओं के लिए 50 हजार नौकरिया ला रही है.

उन्होंने जन सभा में कहा कि अगर कोई इन भर्तियों को अपने कमाई का जुगाड़ या ठगी करने की कोशिश करेगा तो सरकार उसकी संपत्ति जब्त कर लेगी.

योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकार के द्वारा किए गए काम को जनता को बताया कि हमारे 8 महीने की सरकार ने 11 लाख गरीबों को आवास दिए. और सपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पिछली सरकार के 5 साल के कार्यकाल में मात्र 29 हजार आवास बांटे गए.

यह भी पढ़ें:

ईवीएम गड़बड़ी मामले में राज्यपाल राम नाईक ने कर दिया बड़ा ऐलान

EVM गड़बड़ी मामला पहुंचा हाईकोर्ट

‘ख़राब मशीन हमेशा फूल पर ही क्यूँ वोट डालती है?’


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article ईवीएम गड़बड़ी मामले में राज्यपाल राम नाईक ने कर दिया बड़ा ऐलान

Next Article » गोरखनाथ मंदिर को दिया योगी आदित्यनाथ का तोहफा,श्रद्धालु हुए ...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *