मुलायम के बाद शिवापाल ने भी सीएम उम्मीदवार को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा बहुमत में आने….


सपा मुखिया मुलायम ने जहां यह कहा था कि अगला मुख्यमंत्री कौन होगा यह विधानमंडल तय करेगा तो वहीं कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने यह कहा है कि उनकी पार्टी से 2017 विधानसभा चुनाव में भी अखिलेश ही मुख्यमंत्री उम्मीदवार होंगे. हालांकि शिवापाल ने यह भी कहा है कि अगर सपा बहुमत में आएगी तो सिर्फ अखिलेश ही सीएम बनेंगे. जबकि सपा मुखिया ने इस बारे में अभी तक ऐसा कुछ नहीं कहा हैं. बता दें कि सपा के प्रदेश अध्‍यक्ष शिवपाल यादव ने शुक्रवार को इटावा में यह बयान दिया है. इस मौके पर उन्होंने सपा में फुट की ख़बरों को झूठ करार देते हुए कहा कि सपा परिवार में कोई मतभेद नहीं है हम सब एक जुट हैं.


गौरतलब हो कि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार को लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए सपा से सीएम कैंडिडेट को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा था कि पार्टी के तरफ मुख्यमंत्री कौन होगा ये अखिलेश ने बल्कि ये लोग मिलकर तय करेंगे. उन्होंने कहा था “सीएम का चुनाव विधानमंडल दल के नेता तय करेंगे. कौन कहां और कैसे बैठेगा यह पार्टी तय करेगी. शिवपाल यूपी के प्रभारी और सब कुछ हैं.” आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हमेशा से यह कहते हैं की सपा से अगला मुख्यमंत्री भी मैं ही बनूंगा.

मुलायम ने अखिलेश बचपन खुद ही नाम रखने वाले बयान पर कहा था “कई लोग अपना नाम खुद ही रखते हैं. धर्मेन्द्र ने भी अपना नाम खुद रखा था. बचपन में जब उनकी मां बीमार रहती थीं तो मेरी बहन ने ही उनका पालन पोषण किया. अखिलेश अपनी बुआ को बहुत मानते हैं.”

जबकि उन्होंने सपा घमासान पर यह कहा था “उनके परिवार में कोई विवाद नहीं है. तीन पीढ़ियों से हमारे परिवार में कोई विवाद नहीं है. अखिलेश की पढ़ाई लिखाई पर मैंने ध्यान दिया. ग्वालियर में अखिलेश का मन नहीं लगा तो धौलपुर भेजा.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने मुलायम को लिखा पत्र, सीएम प्रत्याशी को बनाने को लेकर की बड़ी मांग

Next Article » इस सपा नेता ने एक दलित के आशियाने पर कब्ज़ा करने के लिए चलाई गोलियां, दोनों ओर से हुई पत्थरबाजी

Tagged with: next cm candidate

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *